Wednesday, 18 September 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

बिटिया स्प्रिहा की शादी में एक अलग ही रंग में नजर आए सुपर कॉप अरुण कुमार

बिटिया स्प्रिहा की शादी में एक अलग ही रंग में नजर आए सुपर कॉप अरुण कुमार नई दिल्लीः 'सहर' और 'तलवार' जैसी फिल्मों की कथा पृष्ठभूमि के असली पुलिसिया नायक सुपर कॉप अरुण कुमार को मुस्कुराते देखना एक घटना की तरह है.

समकालीन दौर के सर्वाधिक तेजतर्रार पुलिस अफसर अपने काम में मशगुल रहने के चलते अक्सर गंभीर और अधीनस्थों में हर हाल में अनुशासन  कायम रखने की अपनी जिद के चलते अमूमन कठोर नजर आते हैं. पर वही अरुण कुमार कल एक अलग ही रूप में नजर आए.



आते भी क्यों न? मौका बिटिया स्प्रिहा अरुण की शादी का जो था. जगह थी नई दिल्ली में बीएसएफ का अतिथिगृह और मेजबान की भूमिका में अरुण कुमार के साथ थीं पत्नी दीपा अरुण.

स्प्रिहा खुद डॉक्टर हैं, सो उन्होंने वर के रूप में उन डॉक्टर अनुभव कमल को चुना, जिनका समूचा परिवार ही चिकित्सकीय पेशे में है. अनुभव कमल, डॉक्टर मनीता कमल और डॉक्टर विनय कमल के सुपुत्र हैं. अनुभव रेडियोलोजी में एमडी हैं.


जाहिर है अतिथियों में प्रशासन, पुलिस और चिकित्सा महकमें से जुड़े शीर्ष लोगों की भरमार थी. इस भव्य निजी समारोह में वर-वधु को आशीर्वाद देने जो बड़ी सियासी हस्तियां शामिल हुईं उनमें केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, जनरल वीके सिंह, किरेन रिजीजू, डॉ महेश शर्मा, मनोज सिन्हा, राजीव प्रताप रुडी और महेंद्र नाथ पांडेय शामिल थे.



अरुण कुमार के बैचमेट और तमाम अधीनस्थ पुलिस अफसरों के अलावा इस मौके पर निदेशक आईबी, डीजी सीआरपीएफ, डीजी आरपीएफ, डीजी बीएसएफ, डीजी एसएसबी, डीजी आईटीबीपी, डीजी हिमाचल प्रदेश, डीजी सिक्किम, पुलिस कमिश्नर दिल्ली, सचिव टेक्सटाइल, सचिव स्वास्थ्य, सचिव ग्रामीण विकास के साथ ही फिल्म 'तलवार' के निर्माता रेखा भारद्वाज, विशाल भारद्वाज और फिल्म 'सहर' के निर्देशक निर्माता कबीर मासूम भी वर-वधू को आशीष देने पहुंचे थे.

अन्य चर्चा में लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack