गुरुग्राम: मॉल में चल रहे थे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, 'मसाज सेंटर' की आड़ में जिस्मफरोशी

जनता जनार्दन डेस्क , Jun 30, 2017, 12:50 pm IST
Keywords: High profile sex racket   Gurugram   Police   Raid   Spa   Sex racket   गुरुग्राम   मॉल   हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट   मसाज सेंटर   जिस्मफरोशी  
फ़ॉन्ट साइज :
गुरुग्राम: मॉल में चल रहे थे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, 'मसाज सेंटर' की आड़ में जिस्मफरोशी गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम (पहले गुड़गांव) में 10 महिलाओं और एक पुरुष को यहां के तीन स्पा (मसाज) केंद्रों में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पकड़ा गया है. आरोप है कि ये मॉलों में स्थित स्पा केंद्रों की आड़ में सेक्स रैकेट चला रहे थे. पुलिस के प्रवक्ता के अनुसार, ये गिरफ्तारियां गुरुग्राम के आलीशान इलाकों और मॉलों में स्थित स्पा केंद्रों पर कार्रवाई के दौरान की गईं.

स्पा में कार्रवाई की और दो महिलाओं को मुक्त कराया

कार्रवाई को सहायक पुलिस उपायुक्तों (एसीपी) अनिल यादव, हरेंद्र कुमार और पंखुरी यादव के नेतृत्व वाली टीमों द्वारा की गई. इस क्षेत्र के स्टेशन हाउस अधिकारी (एसएचओ) और अन्य अधिकारी भी इन कार्रवाइयों में शामिल थे. एसीपी अनिल यादव के नेतृत्व वाली टीम ने गोल्फ कोर्स सड़क पर स्थित डीटी मेगा मॉल में बालनेनो स्पा में कार्रवाई की और दो महिलाओं को मुक्त कराया.

महिलाओं को मुक्त कराया जबकि एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया

एसीपी हरेंद्र कुमार की टीम ने मेट्रोपोलिटन मॉल में रिलेक्स स्पा पर कार्रवाई की और तीन महिलाओं को मुक्त कराया. इसी तरह एसीपी पंखुरी यादव और उनकी टीम ने महरौली-गुरुग्राम (एमजी) सड़क पर स्थित ग्रैंड माल में ग्रैड स्पा पर कार्रवाई की और पांच महिलाओं को मुक्त कराया जबकि एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया.

इललीगल ट्रैफिकिंग अधिनियम के तहत मामले दर्ज किए गए हैं

सभी गिरफ्तार किए गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में इललीगल ट्रैफिकिंग अधिनियम, 1956 की कई धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए हैं. पुलिस का कहना है कि इस मामले में कुछ अन्य लोगों के नाम भी सामने आए हैं. इन सभी से पूछताछ की जा रही है. सूत्रों के अनुसार पूरे मामले में अन्य गिरफ्तारियां भी हो सकती है.
अन्य अपराध लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack