Thursday, 04 March 2021  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप 2017: गूगल ने लाइव डूडल से मनाया जश्न

जनता जनार्दन संवाददाता , Jun 24, 2017, 17:25 pm IST
Keywords: ICC 2017 Women's Cricket World Cup 2017   Today's Google Doodle   Google Doodle   ICC 2017 Women's Cricket World Cup   महिला वर्ल्ड कप   महिला वर्ल्ड कप 2017   गूगल डूडल  
फ़ॉन्ट साइज :
महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप 2017: गूगल ने लाइव डूडल से मनाया जश्न लंदनः 24 जून से इंग्लैंड में महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप  शुरू हो गया है. गूगल ने महिला वर्ल्ड कप के ओपनिंग दिन का जश्न अपने लाइव डूडल के जरिए मनाया है. आप इस डूडल के जरिए क्रिकेट के खेल में अपना हाथ आजमा सकते हैं.

क्रिकेट का खेल दुनिया भर में काफी लोकप्रिय है, इसी को देखते हुए गूगल ने महिला वर्ल्ड कप के लिए लाइव डूडल बनाया है. इसमें कीटों का सामना उनके चिर प्रतिद्वंद्वी घोंघों से है. लेकिन डूडल के इस क्रिकेट मैच में शॉट आराम से खेलिएगा वर्ना आउट होने का भी खतरा रहेगा.

अच्छा शॉट खेलने और रन बनाने पर आपकों तालियां भी मिलेंगी और आपको लाइव क्रिकेट खेलने जैसी फीलिंग आएगी. इससे पहले भी गूगल ने चैंपियंस ट्रॉफी की शुरुआत में भी एक ऐसा ही लाइव डूडल बनाया था.

महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप का आयोजन 24 जून से 23 जुलाई तक इंग्लैंड में किया ज रहा है और इसमें दुनिया की टॉप-आठ टीमें हिस्सा ले रही हैं. अगर आप भी खेलना चाहते हैं डूडल से क्रिकेट तो यहां क्लिक करें
अन्य क्रिकेट लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack