Wishing all heartiest greeting of the 70th Independence Day of India
Tuesday, 22 August 2017  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

फेसबुक पोस्ट विवादः आसा ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी व तेजपुर के सांसद का पुतला फूंका

फेसबुक पोस्ट विवादः आसा ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी व तेजपुर के सांसद का पुतला फूंका मोरानहाट: उत्तर प्रदेश के भाजपा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा असम तेजपुर के भाजपा सांसद आरपी शर्मा का पुतला आज अखिल असम आदिवासी छात्र संस्था ने मोरान के राष्ट्रीय राजमार्ग 37 पर फुंक जमकर नारेबाजी की।

आसा के केंद्रीय समिति के सचिव देवेन उरांग के नेतृत्व में संस्था के मोरान आंचलिक समिति के सदस्यों ने भाजपा मुर्दाबाद, योगी मुर्दाबाद, शर्मा मुर्दाबाद का नारा लगाते हुए गंदी और साम्प्रदायिक राजनीति बंद करने की मांग की।

भाजपा नेता योगी के फेसबुक एकाउन्ट में आदिवासी आईकन लखी उरांग की फोटो को गलत अपडेट (खबर) के साथ परोसे जाने को लेकर नाराज अखिल असम आदिवासी छात्र संस्था (आसा) ने उन पर तीखा हमला बोला है.

आसा की केंद्रीय समिति के सचिव देबेन उरांग ने बताया कि 24 नवम्बर 2007 को गुवाहाटी बेलतला में आदिवासियों के जनजातिकरण की मांग को लेकर निकाली गई रैली में अत्याचार की शिकार लखी उरांग की कुछ फोटो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फेसबुक एकाउन्ट में गत 13 जून सायं 6.40 बजे गलत संदेश के साथ फिर से अपलोड कर दी गई. जाहिर है योगी जी गंदी राजनीति कर रहे हैं.

वहीं उरांग के गृहजिला तेजपुर के सांसद आर पी शर्मा  उसी पोस्ट को फेसबुक पर शेयर कर इसे और बढ़ाया दे रहे हैं ।

आसा ने कल चराईदेव जिले के मोरानहाट थाने में योगी के खिलाफ एक मामला दर्ज करवाया, मोरानहाट पुलिस ने धारा 294/500/67 सुचना और तकनीक कानुन के तहत केस नंबर 42/17 दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है ।

योगी के कथित फेसबुक एकाउंट के फेक (जाली) होने की सूरत में भी उसके लिए योगी को ही जिम्मेदार ठहराते हुए आसा ने इंसाफ न मिलने पर तीब्र गणतांत्रिक आन्दोलन की चेतावनी दी है ।
अन्य राज्य लेख
Niva Ply, Plywood for Generations
वोट दें

बिहार में क्या भाजपा का सहयोग ले नीतीश का सरकार बनाना नैतिक है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
सप्ताह की सबसे चर्चित खबर / लेख
 
stack