Thursday, 24 August 2017  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

योगी की फेसबुक पोस्ट पर असम में मुकदमा, मुख्यमंत्री की मुश्किल बढ़ी

राजु मिश्रा , Jun 18, 2017, 21:32 pm IST
Keywords: Facebook post   FIR against Yogi   Moran   moran news   assam news   moranhaat news   assam   yogi adityanath   fir   मोरान   मोरान न्यूज़   असम   असम समाचार   
फ़ॉन्ट साइज :
योगी की फेसबुक पोस्ट पर असम में मुकदमा, मुख्यमंत्री की मुश्किल बढ़ी मोरानहाट: आसा ने आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चराईदेव जिले के मोरानहाट थाने में एक मामला दर्ज करवाया. मोरानहाट पुलिस ने धारा 294/500/67 सूचना और तकनीक कानून के तहत केस नंबर 42/17 दर्ज किया है.

भाजपा नेता योगी के फेसबुक एकाउन्ट में आदिवासी आईकन लखी उरांग का फोटों को गलत अपडेट ( खबर ) के साथ परोसे जाने को लेकर अखिल असम आदिवासी छात्र संस्था (आसा) ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मामला दर्ज करवाया है.

संस्था के केंद्रीय समिति के सचिव देबेन उरांग के अनुसार  24 नवम्बर 2007 को गुवाहाटी बेलतला में आदिवासियों के जनजातिकरण के मांग में निकाली गई रैली में अत्याचार की शिकार लखी उरांग का कुछ फोटो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फेसबुक एकाउन्ट में गत 13 जुन 6.40 बजे गलत संदेश के साथ अपलोड कर योगी गंदी राजनीति कर रहे हैं.

निर्यातित युवती की तस्बीर सो्शल मीडिया साईट पर अपटेड कर योगी उसे पुन: अत्याचार ढ़ा रहे हैं. वर्तमान युवती विवाह कर अपना सुखी संसार चला रही है, ऐसे में उसकी इन पुरानी तस्बीरों पर की जा रही राजनीति से उसे मानसिक चोट पहुंचेगी. 

ऐसे में आसा ने भाजपा और योगी आदित्यनाथ के इस घृणनीय कृत्य के लिए आगामी 19 जुन को पूरे राज्य के प्रत्येक जिलों में योगी का पुतला फूंकने के साथ ही इसके खिलाफ कानूनी कार्यवाई करने की भी निर्णय लिया था, जिसके तहत आज हमनें थाने में मामला दर्ज करवाया है.
अन्य राज्य लेख
Niva Ply, Plywood for Generations
वोट दें

बिहार में क्या भाजपा का सहयोग ले नीतीश का सरकार बनाना नैतिक है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack