Thursday, 25 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर जिलाधिकारी चंदौली का निर्देश

 नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर जिलाधिकारी चंदौली का निर्देश चन्दौली: जिलाधिकारी श्री हेमन्त कुमार ने कलेक्टेªट सभागार में नगर निकाय सामान्य निर्वाचन-2017 की बैठक की बैठक के दौरान निर्वाचक नामावली में पहली बार सम्मलित होने वाले निर्वाचकों पर फोकस करते हुये तथा छुटे हुए निर्वाचकों को पंजीकृत करने हेतु विशेष अभियान चलाकर ज्यादा से ज्यादा लोगांे को सम्मलित करने के निर्देश दिए.

साथ ही बताया कि दिव्यांग मतदाताओं के लिए स्वीप योजना के अन्तर्गत मतदाता जागरूकता शिविर विभिन्न स्थलों पर लगायी जायेगी बताया कि नगर पालिका मुगलसराय नगर पंचायत चकिया,चन्दौली व सैयदराजा में सरकारी भवनों में ही मतदान केन्द्र बनाने के निर्देश दिये.

साथ ही बताया कि जो मतदाता रेलवे लाईन पारकर मतदान के लिये जाय उनके लिए आवागमन के लिए व्यवस्था भी करने के निर्देश सम्बन्धित उपजिलाधिकारी को दी। उन्होनें कहा कि राजनैतिक दलो द्वारा सुझाव दी जाय उसका तत्काल निस्तारण करने के निर्देश दिये। अपर जिलाधिकारी बच्चा लाल ने सभी राजनैतिक दलो के प्रतिनिधियों से कहा कि मतदान सूची को समय रहते ही गहनता से जॉच कर ले ताकि समय से अग्रीम कार्यवाही की जाय.

सहायक निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि एक मतदान स्थल पर 1200 से अधिक मतदाता नही होने चाहिए 13 जून 2017 को अन्तिम रूप से पूर्णतः तैयार नामावली जनसामान्य में प्रकाशन की जायेगी। बैठक के दौरान अपर जिलाधिकारी बच्चा लाल, सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी जगरूप सिंह, सम्बन्धित उपजिलाधिकारी सहित राजनैतिक दलो के प्रतिनिधि उपस्थित थें।
अन्य गांव-गिरांव लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल