Thursday, 17 October 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

मुगलसराय जंक्शन का नाम लाल बहादुर शास्त्री जंक्शन रखा जाए: आशुतोष कुमार सिंह

मुगलसराय जंक्शन का नाम लाल बहादुर शास्त्री जंक्शन रखा जाए: आशुतोष कुमार सिंह

चंदौली:(अमिय पाण्डेय की रिपोर्ट): शिक्षा की जगत में संस्थान द्वारा  अपनी पहचान बनाने वाले माँ खंडवारी ग्रुप महाविद्यालय संस्थान के डायरेक्टर आशुतोष कुमार सिंह ने फ़ोन वार्ता में बताया कि मुगलसराय जंक्शन का नाम देश के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जंक्शन पे ही रखा जाए.

एक सवाल के जवाब में की क्या आप दीनदयाल उपाध्याय के नाम से मुगलसराय का नाम रखा गया है योगी कैबिनेट ने प्रस्ताव पास कर दिया है क्या आप सहमत है तो आशुतोष ने जवाब दिया की कत्तई नहीं?

यह लाल बहादुर शास्त्री जी की जन्मस्थली है और चंदौली का विकाश पुरुष पंडित कमलापति त्रिपाठी जी को बोला जाता है जिन्होंने नहरो का जाल नरहन में फैलाया है ऐसे में दीनदयाल उपाध्याय जी का नाम पर रखना सही नही बाकी कैबिनेट ने जो प्रस्ताव रखा है वह गलत रखा है.

मुगलसराय का नाम या तो लाल बहादुर शास्त्री जी के नाम पर या तो पंडित कमलापति त्रिपाठी जी के नाम पर रखा जाए मुगलसराय में लाल बहादुर शास्त्री महाविद्यालय है जबकि चंदौली में कमलापति त्रिपाठी जिलाचिकित्सालय,और डिग्री कालेज भी इन दोनों महापुरुषों के नाम पहले से है तो क्यों न इनमे से ही कैबिनेट विचार करें।

अन्य दो टूक बात लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack