Monday, 09 December 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

6 माह की बच्ची की लाश लेकर मेट्रो में घूमती रही गैंगरेप पीड़िता!

जनता जनार्दन संवाददाता , Jun 06, 2017, 20:26 pm IST
Keywords: हरियाणा   गुड़गांव   पुलिस   गैंगरेप   मेट्रो   बच्ची की हत्या   जुर्म   Delhi shocker   Rape victim   Carry body   Metro   Gurgaon  
फ़ॉन्ट साइज :
6 माह की बच्ची की लाश लेकर मेट्रो में घूमती रही गैंगरेप पीड़िता! नई दिल्ली: गुड़गांव में 6 माह की बच्ची की हत्या के बाद उसकी मां के साथ गैंगरेप मामले में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. पीड़ित महिला अपनी बच्ची की लाश को लेकर मेट्रो में कई घंटों तक सफर करती रही.

पीड़ित महिला ने सोमवार को खुद के साथ हुए गैंगरेप की बात कबूल की थी. पीड़िता ने पहले लोकलाज के भय से शिकायत न करने की बात कही. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपनी बच्ची की लाश को लेकर मेट्रो से पहले दिल्ली गई और फिर वहां से गुड़गांव पहुंची.

पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने गैंगरेप की धाराओं में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. इस केस की जांच के लिए गुड़गांव पुलिस ने एसआईटी का गठन किया है. फिलहाल पुलिस आरोपी ऑटो ड्राइवर और उसके दोस्तों की तलाश में जुटी है.

लाश लेकर मेट्रो में सफर करने के खुलासे के बाद मेट्रो पर मौजूद चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था एक बार फिर सवालों के घेरे में है.

क्या था मामला
29 मई को गुड़गांव में दरिंदगी की इंतेहां पार करते हुए बदमाशों ने चलते ऑटो में एक महिला के साथ गैंगरेप किया. इतना ही नहीं, महिला की 6 महीने की बच्ची को भी सड़क पर पटक कर मार डाला. पुलिस के मुताबिक, बिहार की रहने वाली महिला अपनी बच्ची के साथ अपने घर जाने के लिए निकली थी. रास्ते में एक ऑटो ड्राइवर ने लिफ्ट देने के बहाने उसे अपने ऑटो में बैठा लिया. ऑटो में कुछ और लोग भी बैठे थे. उन्होंने महिला से छेड़छाड़ शुरू की तो बच्ची रोने लगी. ये देख उन बदमाशों ने बच्ची को ऑटो से बाहर फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद बदमाशों ने बच्ची की मां के साथ चलते ऑटो में ही गैंगरेप किया.
अन्य समाज लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack