विश्व पर्यावरण दिवस पर मोरान में विभिन्न कार्यक्रमों का सफल आयोजन

राजु मिश्रा , Jun 05, 2017, 17:17 pm IST
Keywords: Moran   Moran news   moranhat samachar   Assam   Assam news   Assam   विश्व पर्यावरण दिवस   असम   मोरान   मोरानहाट   मोरान न्यूज़  
फ़ॉन्ट साइज :
विश्व पर्यावरण दिवस पर मोरान में विभिन्न कार्यक्रमों का सफल आयोजन

मोरानहाट: विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर मोरान क्षेत्र के विभिन्न संगठनों ने विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया,मारवाड़ी युवा मंच की मोरानहाट शाखा ने भी पर्यावरण दिवस के अवसर पर आज मोरान सार्वजनिक श्मशान शांतिवन में वृक्षारोपण किया.

वहीं कल (7 जून) मंच भवन में पर्यावरण स्लोगन स्पर्धा आयोजित किया जाएगा शाम 4 बजे समापन समारोह के तहत सांस्कृतिक समारोह,विडियों प्रोजेक्सन,नृत्य नाटक आदि का आयोजन किया जाएगा.

आज के कार्यक्रम के सफल आयोजन पर धन्यबाद प्रेषित करने के साथ कल के कार्यक्रमों में सभी के उपस्थिति का आहवान शाखाध्यक्ष अमित अग्रवाल,शाखामंत्री लोकेन्द्र जैन ने किया है जिसकी जानकारी शाखा के जन सम्पर्क अधिकारी नितिन पोद्दार ने दी है.

पर्यावरण दिवस के अवसर पर निकाली गई विशाल रैली में भाग लेनेवालों को मायुमं शाखा की युवती उप समिति की कार्यक्रम संयोजिका डौली मोर के नेतृत्व में शर्बत और पानी पिलाया गया.

दुसरी तरफ परिवेश सुरक्षा समिति असम के सौजन्य से मोरान उषापुर स्थित रजनीकांत पब्लिक स्कुल प्रांगण में वृक्षारोपण से शुभारंभ कर नगर के विभिन्न क्षेत्रों में वृक्षारोपण किया.

मोरानहाट थाना प्रभारी नरेन्द्र नाथ बारीक ने वृक्षारोपण का शुभारंभ कर सभी से वृक्ष लगाने और परिवेष को संरक्षित रखने का आहवान किया.

समिति के केन्द्रिय समिति के सहायक सचिव गोकुल भाजनी ने बताया कि हम पुरे वर्ष विभिन्न स्थानों में वृक्षारोपण के साथ पौधों का वितरण करेंगें.

डिब्रुगढ़ जिला समिति के सलाहकार अनुपम बुढ़ागोहांई ने बताया कि आज हमने स्कुल प्रांगण में विभिन्न फलों का पौधा रोपा जिसमें विद्यालय के शिक्षकों के साथ छोटे छोटे बच्चों ने भी बढ़चढ़ कर सहभागीता निभाई.

अन्य शहर लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल