टक्कर से बस और ट्रक में लगी आग 22 यात्रियों की जल कर मौत

जनता जनार्दन डेस्क , Jun 05, 2017, 12:10 pm IST
Keywords: Accident   बस और ट्रक टक्कर   22 यात्रियों मौत   बरेली   हादसे   ट्रक हादसे   बस हादसे   टक्कर   Bus accident   Truck accident  
फ़ॉन्ट साइज :
टक्कर से बस और ट्रक में लगी आग 22 यात्रियों की जल कर मौत बरेली: पांच जून भाषा उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में आज भोर हुए एक लोमहर्षक हादसे में ट्रक और बस की टक्कर से लगी आग में झाुलसकर 22 लोगों की मौत हो गयी जबकि 15 अन्य जख्मी हो गये।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगेन्द्र कुमार ने यहां बताया कि रविवार देर रात करीब दो बजे गोंडा डिपो की बस दिल्ली से लौट रही थी। बस चालक लखन-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर सम्भवत कु भ्रमित होकर बस को गलत तरफ ले गया। तभी इंवर्टिस मोड़ पर लखन की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक की बस से जबर्दस्त टक्कर हो गयी।

उन्होंने बताया कि जोरदार टक्कर के बाद दोनों ही वाहनों में आग लग गई। इससे पहले यात्रियों को बस से निकलने का मौका मिल पाता, उनका वाहन आग की लपटों में पूरी बस घिर चुका था।

कुमार ने बताया कि इस हादसे में 22 बस यात्रियों की जल कर मौत हो गयी है। पोस्टमार्टम से पता चलेगा कि मृतकों में कितने पुरुष, महिलाएं और बच्चे शामिल हंै।

उन्होंने बताया कि हादसे में 15 अन्य यात्री भी झाुलसकर घायल हो गये हैं। उन्हें बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनमें से ह की हालत गंभीर बतायी जाती है।

घटना स्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार कुछ शव इतनी बुरी तरह से जले हुए थे कि उनकी पहचान नहीं हो पा रही थी।
अन्य हादसा लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल