Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

रामा राव का राहुल गांधी को चैलेंज, अमेठी में जीतकर दिखाएं चार सीट

जनता जनार्दन संवाददाता , Jun 04, 2017, 12:10 pm IST
Keywords: स्मति ईरानी   राहुल गांधी   केटीआर राव   Rahul Gandhi   Dynasty Politics   Congress  
फ़ॉन्ट साइज :
रामा राव का राहुल गांधी को चैलेंज, अमेठी में जीतकर दिखाएं चार सीट हैदराबाद: तेलंगाना के मंत्री के टी रामा राव ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को चुनौती दी है. शनिवार को रामा राव ने कहा कि वह तेलंगाना विधानसभा चुनाव जीतने की बात करने से पहले अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में विधानसभा की चार सीटें जीतकर दिखाएं.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे रामा राव ने बालनगर में एक कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी पर पलटवार किया. राव ने कहा कि राहुल जहां भी उतरे हैं, वह कांग्रेस के लिए असफलता साबित हुआ है. उन्होंने राहुल की कुशलता पर भी सवाल उठाए. राव ने कहा कि राहुल गांधी के हार के रिकार्ड को देखते हुए लगता है कि वह राजनीति के लिए असंगत हैं. राव ने दावा किया कि जनता ने राहुल गांधी को भुला दिया है.

परिवारवाद का लगाया था आरोप
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने 1 जून को तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव पर हमला बोलते हुए उनसे पूछा था कि क्या राज्य का गठन केवल उनके परिवार के फायदे के लिए हुआ है. राहुल ने कहा था कि राज्य सरकार ने सही शुरूआत नहीं की और वे सही दिशा में नहीं जा रहे, इसलिए तीन साल में तेलंगाना के लोगों के सपने पूरे नहीं हो पाए. राहुल ने आरोप लगाए कि छात्र और किसान तेलंगाना के निर्माण के लिए लड़े थे या एक परिवार के निर्माण के लिए.

बता दें कि मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव के बेटे के टी रामा राव तेलंगाना सरकार में मंत्री हैं. साथ ही उनकी बेटी सांसद हैं और भतीजे हरीश राव भी मंत्री हैं
अन्य राजनीतिक दल लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल