Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

'राब्ता' पर लगा राजामौली की फिल्म से कहानी चुराने का आरोप, कोर्ट पहुंचे प्रोड्यूसर्स

जनता जनार्दन संवाददाता , May 27, 2017, 14:30 pm IST
Keywords: Raabta   Maghadheera   SS RAJAMOULI   राब्ता   राब्ता की रिलीज पर रोक   राब्ता कॉपीराइट  
फ़ॉन्ट साइज :
'राब्ता' पर लगा राजामौली की फिल्म से कहानी चुराने का आरोप, कोर्ट पहुंचे प्रोड्यूसर्स चेन्नई: फिल्म निर्माण कंपनी गीता आर्ट्स के संस्थापक और निर्माता अल्लू अरविंद ने सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन अभिनीत फिल्म ‘राब्ता’ की रिलीज पर रोक लगने के लिए अदालत में याचिका दायर की है. इस फिल्म पर फिल्म ‘मगधीरा’ की कहानी चुराए जाने का आरोप है. अरविंद ने दावा किया है कि ‘राब्ता’ की कहानी उनकी तेलुगू फिल्म ‘मगधीरा’ से काफी मिलती-जुलती है.

अरविंद ने अपने बयान में कहा, “हम लोगों को सूचित करते हैं कि हम (गीताआर्ट्स).. फिल्म ‘मगधीरा’ के मूल निर्माता ट्रेलर और प्रचार सामग्री सहित विभिन्न स्रोतों के जरिए मिली जानकारी के आधार पर यह मानते हैं कि हिंदी फिल्म ‘राब्ता’ कॉपीराइट नियम का उल्लंघन कर पुनर्निर्मित की जा रही है.”

उन्होंने बताया कि फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के लिए उन्होंने हैदराबाद की एक अदालत में याचिका दाखिल की है. अरविंद के मुताबिक, “हैदराबाद सिविल कोर्ट ने ‘राब्ता’ के निर्माताओं को नोटिस भेजा है और इस मामले पर एक जून को फैसला होगा कि ‘राब्ता’ रिलीज होगी या नहीं.”

निर्देशक एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी राम चरण अभिनीत फिल्म ‘मगधीरा’ दो ऐसे प्रेमियों की कहानी है, जो अगले जन्म में मिलते हैं. दिनेश विजान निर्देशित फिल्म ‘राब्ता’ भी दो प्रेमियों के अगले जन्म में मिलने की कहानी है.
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल