Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

'दीया और बाती हम' की संध्या बींदणी बनीं मां

जनता जनार्दन डेस्क , May 22, 2017, 12:09 pm IST
Keywords: दीपिका सिंह   दीया और बाती हम   छोटा पर्दा   प्रेग्नेंसी   Diya Aur Baati Hum   Deepika Singh   Deepika Singh blessed with a son  
फ़ॉन्ट साइज :
'दीया और बाती हम' की संध्या बींदणी बनीं मां मुंबई: स्टार प्लस के चर्चित टीवी शो 'दीया और बाती हम' की संध्या राठी यानी एक्ट्रेस दीपिका सिंह मां बन गई हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. खबरों के मुताबिक यह नया मेहमान शनिवार सुबह 9 बजे पैदा हुआ. यह उनका पहला बच्चा है.

टाइम्स ऑफ इंडिया को दीपिका के पति रोहित राज गोयल ने बताया, 'मां और बेटो दोनों स्वस्थ हैं. हम बेहद खुश हैं और हमें समझ नहीं आ रहा हम कैसे अपनी खुशी जाहिर करें.'

आपको बता दें कि दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी बहुत एन्जॉय की है. दीपिका अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट करती रही हैं. इन तस्वीरों में दीपिका का बेबी बंप भी नजर आ रहा है. दीपिका की यह तस्वीरें इंस्टाग्राम पर खूब पसंद भी की गई.

'दीया और बाती' हम से छोटे पर्दे पर एंट्री करने वाली दीपिका आज अपने शो के कैरेक्टर संध्या के नाम से ही पहचानी जाती हैं. इसमें एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई थी. जो अपने पति के साथ और हिम्मत से अपनी जिंदगी में आगे बढ़ती है और आईएएस बनने का अपना सपना पूरा करती है. शो में सूरज और संध्या की जिंदगी का शानदार सफर दिखाया गया था. किस तरह सूरज संध्या को आगे बढ़ने में मदद करता और कैसे संध्या हर कदम पर सूरज का साथ देती है और आगे बढ़ने में उसकी मदद करती है.

बता दें कि दीया और बाती हम पिछले साल ऑफ एयर हो गया था. इसका दूसरा सीजन 'तू सूरज मैं सांझ पियाजी' जल्द ही शुरू होने वाला है. लेकिन दूसरे सीजन में दीपिका सिंह नजर नहीं आएंगी.
अन्य टेलीविजन लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल