नच बलिए 8: 'वाइल्ड कार्ड' एंट्री के जरिए शो में वापस आईं ये जोड़ियां!

नच बलिए 8: 'वाइल्ड कार्ड' एंट्री के जरिए शो में वापस आईं ये जोड़ियां! मुंबई: डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 8’ जल्द ही 8 वें हफ्ते में एंटर करने जा रहा है. शो में दिव्यांका-विवेक, सनाया-मोहित, शोएब-दीपिका, सनम-एबिगेल की जोड़ियां ही बची हैं.

‘नच बलिए 8’ को लेकर हाल ही में हमने बताया था कि शो में जल्द ही बाहर हुई जोड़ियां वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री करने वाली हैं. हाल ही में खबर आई थी कि प्रीतम सिंह-अमनजोत सिंह और मराठी एक्टर सिद्धार्थ-तृप्ति की जोड़ी अब शो में इसी वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए वापस आ सकती हैं.

नच बलिए के पिछले एपिसोड से कॉमेडियन भारती और हर्ष की जोड़ी बाहर हो गई थी. उत्कर्षा-मनोज, मोनोलिसा-विक्रांत और ब्रेंट-आश्का की जोड़ी भी शो से बाहर हो चुकी है.

आपको बता दें कि वाइल्ड कार्ड के जरिए वापसी करने वाले कंटेस्टेंट के एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है. इस शो में बाबा रामदेव स्पेशल गेस्ट बने हैं. एक इंटरटेनमेंट पोर्टल की मानें तो ब्रेंट-आश्का और सिद्धार्थ-तृप्ति की जोड़ी शो में वापस आ गई है.

खबर में दावा किया गया है कि उत्कर्षा-मनोज, मोनोलिसा-विक्रांत और प्रीतम अमनजोत की जोड़ियां जजों को इम्प्रेस नहीं कर पाई, इसलिए अब शो में उनके वापस आने के सभी चांस खत्म हो गए हैं.
अन्य टेलीविजन लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल