36 साल की हुईं सनी लियोनी, पति के साथ इस अंदाज में सेलिब्रेट किया बर्थडे

36 साल की हुईं सनी लियोनी, पति के साथ इस अंदाज में सेलिब्रेट किया बर्थडे मुंबई: एक्ट्रेस सनी लियोनी ने शनिवार को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की है, इसमें वे पति डेनियल वेबर के साथ मस्ती के मूड में बर्थडे एन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं. सनी ने केक कांटते हुए फोटोज भी पोस्ट की हैं. एक वीडियो में उनके करीबी बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं.

बता दें, 36वां बर्थडे सनी ने न्यूयॉर्क में सेलिब्रेट किया. फिलहाल, वे 'तेरा इंतजार' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में वे अरबाज खान के साथ नजर आएंगी.फैशन डिजाइनर अर्चना कोचर ने सनी को बर्थडे पर स्पेशल केक गिफ्ट किया. यह केक तीन हिस्सों में बटा हुआ है. पहले हिस्से में सनी का ब्रांड लस्ट, दूसरे में उनके फेवरेट कैरेक्टर और तीसरे भाग में फिल्मी करियर को दिखाया गया है.

13 मई, 1981 को कनाडा में जन्मी सनी लियोनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है. बतौर एक्ट्रेस बी-टाउन में डेब्यू से पहले वे मशहूर पॉर्नस्टार रही हैं. 2011 में सनी रियलिटी शो 'बिग बॉस' का हिस्सा बनीं2012 में उन्होंने 'जिस्म 2' से फिल्मी करियर का आगाज किया.

सनी जैकपॉट (2013), रागिनी एमएमएस 2 (2014), एक पहेली लीला (2015), मस्तीजादे (2016), वन नाइट स्टेंड (2016), बेइमान लव (2016) जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म रईस (2017) में सनी ने आइटम नंबर किया है. लैला मैं लैला.. नामक गाने में वे शाहरुख के साथ थिरकती नजर आई हैं.
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल