भारतीय सेना का बिना तिथि वाला वीडियोः भारत 60 सेकंड के अंदर पाकिस्तानी बंकरों को कर सकता है तबाह

भारतीय सेना का बिना तिथि वाला वीडियोः भारत 60 सेकंड के अंदर पाकिस्तानी बंकरों को कर सकता है तबाह नई दिल्ली: भारतीय सेना सीमा पर सीजफायर उल्लंघन का पाकिस्तान को कैसा 'बंकरतोड़' जवाब देती है, यह एक वीडियो से पता चलता है. वीडियो में भारतीय सेना बेहद सटीक निशाने के साथ पाकिस्तान के बंकरों को तबाह करती दिख रही है.

कृष्णा घाटी से सटे इलाके में सेना की जवाबी कार्रवाई का यह वीडियो दो सैनिकों के साथ पाक सैनिकों की बर्बरता से पहले का बताया जा रहा है.

60 सेकंड के इस वीडियो में भारतीय सेना के जवानों को अपने अफसर से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि बंकर ध्वस्त हो गया.

वीडियो में भारतीय सेना का एक जवान अफसर से कह रहा है, 'लग गया टैंक सर, गिरा दिया...हां सर, हिट हो रहा है...गिर गया, गिरा दिया, आधा तो हो गया ढेर...यह तो गया. एक बंकर तो गया.'

आपको बता दें कि कृष्णा घाटी में ही पाकिस्तान की बॉर्डर ऐक्शन टीम के हमले में सेना के नायब सूबेदार परमजीत सिंह और बीएसएफ के कॉन्स्टेबल प्रेम सागर शहीद हुए थे.

बॉर्डर ऐक्शन टीम ने दोनों शहीदों के शव क्षत-विक्षत कर दिए थे. सोशल मीडिया में कुछ लोग इस गोलाबारी को इसी घटना का बदला बता रहे हैं, लेकिन सुरक्षा बलों के सूत्रों ने इससे इनकार किया है.

सूत्रों ने बताया है कि यह वीडियो क्लिप एलओसी का जरूर है, पर यह अप्रैल का है. एलओसी पर इस तरह के दृश्य में कुछ भी असामान्य नहीं है.

दुश्मन के उकसाने पर बचाव के लिए उसके खिलाफ इस तरह की कार्रवाई होती रहती है. अमूमन इन कार्रवाइयों की वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली जाती है. सूत्रों ने कहा कि वीडियो सामने आना किसी तरह की सुरक्षा चूक नहीं है, तो इसकी जांच का सवाल ही नहीं उठता है।

इस बीच सोमवार को भी पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया. नौशेरा में पाकिस्तानी रेंजरों ने बिना किसी उकसावे के भारतीय चौकियों पर फायरिंग की. भारतीय सेना पाकिस्तान की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रही है.
अन्य सेना लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack