Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

सरकार का स्वच्छ भारत अभियान एक नाटक : अजायुछाप

राजु मिश्रा , May 02, 2017, 16:01 pm IST
Keywords: Moran   moranhaat   Moran news   ajayuchhap   Moran samachar   असम   मोरान   मोरान समाचार   अजायु छाप   मोरनहाट न्यूज़  
फ़ॉन्ट साइज :
सरकार का स्वच्छ भारत अभियान एक नाटक : अजायुछाप
मोरानहाट: परिवर्तन का नारा लगाते हुए सत्ता हथियाने वाले भाजपा सरकार की कड़ी आलोचना करते हुए असम जातीयताबादी युवा छात्र परिषद (अजायुछाप) ने कहा कि और सब तो छोड़िये स्वच्छ भारत अभियान के नाम पर नाटक कर भाजपा की केन्द्र तथा राज्य सरकार ने नगरों की सफाई से भी सरोकार नहीं रखा.

परिषद के मोरान आंचलिक समिति सौजन्य तथा मोरान की जनता के सहयोग से मोरान उषापुर खेल मैदान में तीन दिवसिय कार्यक्रमों के साथ कल से (3 मई) आयोजित होनेवाले रजत जयंती वर्ष सन्मिलित रंगाली बिहु सन्मिलन से पुर्व परिषद ने आज मोरान नगर में सफाई अभियान चलाया.

सरकार के स्वच्छ भारत अभियान को पुरी तरह बिफल बताते हुए कचरों,कीचड़ों से सराबोर मोरान को साफ करने के लिए बिहु सन्मिलन से पुर्व नगर का सफाई कार्यक्रम हाथों में लेने की नगरवासियों ने भरपुर प्रशंसा की.

परिषद ने पच्चीस श्रमिक लगाने के साथ ही मोरान नगरपालिका द्वारा उपलब्ध वाहनों का इस्तेमाल कर कचरों कों नगर के बाहर फेंकवाया अभियान का नेतृत्व परिषद के केन्द्रिय समिति के उपाध्यक्ष रंजीत चांगमाई,वरिष्ठ सदस्य रामचंन्द्र दत्त,उत्तम डिहिंगिंया आदि ने किया डिब्रुगढ़ तथा चराईदेव जिले के मध्य स्थित मोरान नगर के वृक्षों और बिजली के खंभों आदि का चुने से रंगाई भी की गई .

इस अवसर पर माहमारा के चक्राधिकारी तनभी अहमद, मोरान के चक्राधिकारी बिटुपन नेउग, मोरान नगरपालिका अध्यक्षा मुनमी चांगमाई,मोरान थाना प्रभारी दुलाल महंत,मोरानहाट थाना प्रभारी नरेन्द्र कुमार बारिक,पत्रकार त्रैलोक्य चेतीया,करुणा फुकन,अमित चौधरी,संजय नाग,राजु मिश्रा आदि ने मौके पर उपस्थित रहकर परिषद सदस्यों के कार्यों की प्रशंसा करते हुए हौशला अफजाई की. 
अन्य प्रांत लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल