Saturday, 19 September 2020  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

राखी सावंत के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया

जनता जनार्दन डेस्क , Apr 03, 2017, 15:37 pm IST
Keywords: Rakhi Sawant   Ludhiana High Court   राखी सावंत   राखी सावंत गिरफ्तारी वारंट  
फ़ॉन्ट साइज :
राखी सावंत के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया लुधियाना: बॉलीवुड में अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार लुधियाना की एक अदालत ने महर्षि वाल्मिकी के खिलाफ कथित रुप से आपत्तिजनक टिपपणी करने के मामले में राखी सावंत के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है.

मामले को लेकर पुलिस ने रविवार को बताया कि शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया गया है कि राखी ने पिछले वर्ष एक निजी टीवी चैनल पर कार्यक्रम के दौरान महर्षि वाल्मिकी के खिलाफ टिप्पणी करके वाल्मिकी समुदाय की भावनाओं को आहत किया है.

इस प्राथमिकी के आधार पर नौ मार्च को गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ.शिकायत करने वाले का कहना है, कि ऐसा करके अभिनेत्री ने महर्षि के अनुयायियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, कि लुधियाना पुलिस का दो सदस्यीय दल गिरफ्तारी वारंट के साथ मुंबई रवाना हो गया है.

अदालत की ओर से बार-बार सम्मन भेजे जाने के बावजूद राखी नौ मार्च को हुई मामले की सुनवायी में पेश नहीं हुई थीं. अदालत ने मामले की अगली सुनवायी की तारीख 10 अप्रैल तय की है
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack