रेवंत बने इंडियन आइडल के विनर, सचिन ने दिया अवॉर्ड

जनता जनार्दन डेस्क , Apr 03, 2017, 15:30 pm IST
Keywords: इंडियन आइडल सीजन 9   लोला वेंकट रेवंत   पीवीएनएस रोहित   खुदाबक्श   Indian Idol Season 9   LV Revanth   PVNS Rohit   Khuda Baksh   Sunil Grover  
फ़ॉन्ट साइज :
रेवंत बने इंडियन आइडल के विनर, सचिन ने दिया अवॉर्ड नई दिल्ली: सोनी इंटरटेनमेंट पर आने वाले सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल ने अपने नौवें सीजन का विजेता चुन लिया है. विशाखापत्तनम के 27 साल के लोला वेंकट रेवंत कुमार शर्मा ने छोटे परदे के सिंगिंग शो को जीत लिया. मुक्तसर पंजाब के खुदाबक्श को दूसरा और हैदराबाद के पी वी एन एस रोहित को तीसरा स्थान मिला.

एलवी रेवंत के जीतने के कयास पहले से ही उनके फैंस लगा रहे थे. कुछ लोगों ने तो रेवंत का नाम सोशल मीडिया पर पहले ही विनर बनाकर घोषित कर दिया था.

इंडियन आइडल के ऑडिशन में हंगामा

रेवंत के लिए सबसे दिलचस्प पल तब रहा जब क्रिकेट की दुनिया के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने ग्रांड फिनाले के विनर का नाम लिया. सचिन ने रेवंत को बधाई दी. सचिन की ओर से सम्मान पाकर रेवंत बेहद खुश दिखाई दिए. शो में सचिन की एंट्री बल्ले और गेंद के साथ हुई.

रेवंत को 25 लाख रुपये का पुरस्कार भी मिला. रेवंत को शो के जज अनु मलिक का खास फेवरेट माना जाता रहा लेकिन उन्हें जनता के पोल के आधार पर सबसे ज्यादा वोट मिले. इस मौके पर सचिन के डेब्यू सिंगिंग का नजारा देखने मिला जब उनका रिकॉर्ड किया गया गाना लॉन्च किया गया. इस गाने को सोनू निगम ने भी गाया है. शो में कपिल शर्मा शो के मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर ने अपने दमदार परफॉर्मेंस से महफिल लूट ली.
अन्य संगीत लेख
वोट दें

क्या 2019 लोकसभा चुनाव में NDA पूर्ण बहुमत से सत्ता में आ सकती है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack