सैयदराजा नेहरूनगर वार्ड नंबर 10 के तीन मंजिला मकान में लगी आग

अमिय पाण्डेय , Mar 24, 2017, 0:49 am IST
Keywords: Chandauli   aag   fire brigade chandauli   saiyadraja   सैयदराजा   चंदौली   सैयदराजा   आग   आग लगी  
फ़ॉन्ट साइज :
सैयदराजा नेहरूनगर वार्ड नंबर 10 के तीन मंजिला मकान में लगी आग

चंदौली: खबर उत्तर प्रदेश के चंदौली जनपद के सैयदराजा टाउन एरिया की है यहाँ वार्ड न०1O नेहरू नगर स्थित महेंद्र मद्वेशिया के घर अज्ञात कारण से भयंकर आग लग गयी. चश्मदीदों के मुताबिक महेंद्र सब परिवार अपने ऊपरी मंजिल पर सोने चले गए इसी बीच महेंद्र के परिवार के किसी सदस्य को आग के धुँवा की लपट दिखाई दी जब तक परिजन कुछ समझ पाते घर में मौजूद महिला पुरुष व बच्चे आग को देखते ही जोर-जोर से चिल्लाने लगे.

परिजन रस्सी के सहारे किसी तरह छत पर से निचे उतरे जिससे सभी सदस्य तो बाल- बाल बच गए लेकिन सबसे निचली तल पर रखे हुए एक मोटरसायकिल धु-धु कर जल गयी,एक पशु(गाय) की भी दम घुटने से तड़प-तड़प कर मौत हो गयी.

आग की सुचना मिलते ही कई वार्डवासी मौके पर पहुँचे अपने-अपने तरीके से आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत करने लगे सुचना पाकर करीब 1 घण्टे के बाद पहुँची दमकल भी आग को काबू नही कर सकी जिससे आस पास के लोग और भी काफी डर गए सहम गए.

दमकल की पूरी टैंक की पानी भी ख़त्म हो गयी फिर भी आग पर काबू नही पाया गया. दुबारा टैंकर को भर कर लाया गया जिससे अभी भी पानी पुरे फ्लोर पर डाला जा रहा. आग की लपटे खत्म होने का नाम नही ले रही, समाचार लिखे जाने तक स्थानीय प्रशासन के साथ साथ लोग दमकल भी आग बुझाने में जुटी रही...सैयदराजा के क्षेत्रवासी अभी भी आग पर काबू पाने की मशक्कत करते दिख रहे हैं.

अन्य हादसा लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल