Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

तहसील दिवस: जिलाधिकारी चंदौली व पुलिस अधीक्षक ने जनता की समस्या सुनी

तहसील दिवस: जिलाधिकारी चंदौली व पुलिस अधीक्षक ने जनता की समस्या सुनी चन्दौली: जिलाधिकारी प्रशांत आज सदर तहसील दिवस के अवसर पर फरियादियों से रूबरू होते हुये अधिकारियों से कहा कि फरियादियों के प्रार्थना पत्रों को समयावधि के अन्दर त्वरित ढंग से समाधान करें.

तहसील दिवस पर बिसौरी ग्राम निवासिनी मीरा देवी द्वारा बताया गया कि बिसौरी गाॅव में आम आदमी योजना, पारिवारिक लाभ विधवा पेंशन का लाभ नहीं मिल पा रहा है, जिस पर जिलाधिकारी नेे समाज कल्याण अधिकारी, बीडीओ सदर को निर्देश दिया कि मौके पर जाकर निरीक्षण किया जाय तथा यदि पात्र पायी जाती हैं, तो उनको योजना से लाभान्वित करें.

बनौली कलाॅ में कुछ शरारती लोगों द्वारा तालाब में बिषैला प्रदार्थ डाल देने से उसमें की मछलियाॅ मर जाने पर थानाध्यक्ष बबुरी को निर्देश दिया कि जाॅच कर दोषी के खिलाफ कार्यवाही करें.

डीप्टी आरएमओ से गेहॅू खरीदारी की जानकारी ली. साथ ही कहा कि समय से सारी तैयारी कर ले ताकि क्रय केन्द्रों पर किसी प्रकार की खरीदारी में दिक्कत न हो.

श्री प्रशांत ने तहसील दिवस समाप्त होने पर अधिकारियों की उपस्थिती पंजिका जाॅचने के दौरान एक्सियन सुरेश चन्द्रा, एई पीडब्लूडी विजय नारायण यादव, एई अभयदत्त तिवारी को तहसील दिवस के दौरान अनुपस्थित अधिकारियों का वेतन रोकने के साथ स्पष्टीकरण देने के निर्देश दिये. तहसील दिवस में कुल 25 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए जिसमें मौके पर 02 प्रार्थना पत्र निस्तारण हुए.

तहसील दिवस के दौरान पुलिस अधीक्षक दीपिका तिवारी, मुख्य विकास अधिकारी श्रीकृष्ण तिवारी, परियोजना निदेशक अभय कुमार श्रीवास्तव, एसडीएम सदर सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे.
अन्य गांव-गिरांव लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल