Saturday, 19 October 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

एमसीडी चुनावों में भाजपा मौजूदा पार्षदों को नहीं देगी टिकट

जनता जनार्दन संवाददाता , Mar 14, 2017, 20:12 pm IST
Keywords: MCD polls   NDMC poll   Civic body polls   Delhi BJP chief   Manoj Tiwari   BJP councillors   BJP ticket   Civic body polls   दिल्ली एमसीडी चुनाव   मनोज तिवारी   एमसीडी चुनाव   भाजपा टिकट  
फ़ॉन्ट साइज :
एमसीडी चुनावों में भाजपा मौजूदा पार्षदों को नहीं देगी टिकट नई दिल्लीः अप्रैल में होने वाले दिल्ली एमसीडी चुनावों को लेकर राजधानी में राजनीति गर्मा गई है. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि किसी भी मौजूदा पार्षद को आने वाले चुनावों के लिए टिकट नहीं दिया जाएगा. तिवारी बोले कि वह नये चेहरों के साथ चुनाव लड़ेंगे. वहीं किसी भी पार्षद के रिश्तेदार को भी टिकट नहीं दिया जाएगा.

एमसीडी चुनावों के लिए 22 अप्रैल को वोटिंग होगी, जबकि 25 अप्रैल को परिणाम आएंगे. 27 मार्च से नामांकन शुरू हो जाएंगे.

मनोज तिवारी बोले कि बीजेपी परिवारवाद के खिलाफ है, हमें पूरा विश्वास है कि दिल्ली हमारे इस निर्णय को मानेगी. उन्होंने कहा कि हमारे इस फैसले से मौजूदा पार्षदों को तकलीफ होगी, लेकिन हम नये चेहरों को मौका देना चाहते हैं.

वहीं केजरीवाल के ईवीएम पर सवाल उठाने पर तिवारी बोले कि पहले केजरीवाल उस मशीनों को हटवा दें जिससे उनको 70 में से 67 सीटें मिली थी.

बीजेपी के इस फैसले पर दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि बीजेपी के पार्षद रो रहे हैं, उनकी पार्टी यह खुद मान रही है कि उन्होंने कुछ काम नहीं किया है इसलिए उनके टिकट को काटा जा रहा है.

माकन ने कहा कि हमें भरोसा है कि हमारे पार्षदों ने काम किया है इसलिए हम उन्हें चुनाव में उतार रहे हैं.
अन्य दिल्ली, मेरा दिल लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack