डेहरी अनुमंडल में होली के दिन किसान की गोली मारकर हत्या

डेहरी अनुमंडल में होली के दिन किसान की गोली मारकर हत्या सासारामः सासाराम रोहतास जिले अंतर्गत डेहरी अनुमंडल के दरिहट थाना क्षेत्र में आयरकोटा नहर के किनारे होली के दिन यानी सोमवार की रात एक किसान की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. हत्या की इस घटना से अकोढ़ीगोला, डेहरी सहित आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गयी है.

पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पतील भेज चुकी है. वहीं हत्या को लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं.

घटना के संबंध में डेहरी डीएसपी मो. जावेद अनवर ने बताया कि शव को पास मिले साक्ष्यों से पता चला है कि मृतक का नाम राजेश्वर पांडेय है. वह रोहतास जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत मोर गांव के निवासी हैं.

उन्होंने बताया कि अपने गांव से राजेश्वर पांडेय सोमवार की देर शाम होली में अपने किसी रिश्तेदार से मिलने के लिए मोटरसाइकिल से निकले थे. लेकिन देर रात्रि तक अपने घर नहीं लौटने और मोबाइल बंद होने पर उनके परिजनों की चिंता बढी और उन्होंने हरसंभव पूरी रात उनको तलाश किया. लेकिन अंतत: उनका शव मंगलवार की सुबह आयरकोठा नहर के किनारे आहर में पड़ा मिला.

पुलिस के मुताबिक पांडेय की गर्दन के पास गोली का निशान है, संभव है कि गले के पास सटा कर गोली मार कर हत्या कर दी गई है. हत्या के कारणों का तो अभी पता नहीं चल सका है लेकिन उनकी हत्या भूमि विवाद में किये जाने की आशंका जतायी जा रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्या के कारणों की तहकीकात में जुट गयी है.
अन्य अपराध लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack