अमिताभ और अभिषेक संग सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी ऐश्वर्या

जनता जनार्दन डेस्क , Feb 27, 2017, 16:35 pm IST
Keywords: Amitabh Bachchan   Abhishek Bachchan   Aishwarya Rai Bachchan   अमिताभ बच्चन   अभिषेक बच्चन   ऐश्वर्या राय बच्चन  
फ़ॉन्ट साइज :
अमिताभ और अभिषेक संग सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी ऐश्वर्या मुम्बई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में शहंशाह अमिताभ बच्चन के घर का हर सदस्य अभिनय से भरपूर है। अमिताभ बच्चन से लेकर उनकी पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या भी शादी के बाद फिल्मों में सक्रीय है। इस परिवार की सदस्यों में जब तीन की तिकड़ी यानी अमिताभ, अभिषेक और ऐश्वर्या राय एक साथ अभिनय करते हैं तो वो हर किसी को पसंद आया है। गौरतलब है कि 2005 में आई शाद अली की फिल्म बंटी और बबली में तीनों ने एक साथ अभिनय किया था। उस वक्त फिल्म का सॉन्ग कजरारे-कजरारे पर तीनों का धमाकेदार डांस आज भी इनके फैंस को पसंद आता है। फैंस को न सिर्फ बंटी-बबली की जुगलबंदी पसंद आई थी बल्कि वे इन तीनों के डांस को भी काफी पसंद करते हैं।  इस फिल्म के बाद तीनों ने सरकार राज में भी एक साथ काम किया है।

अब सुनने में आ रहा है कि तीनों एक बार फिर से अपने फैंस को ट्रिपल डोज का मजा देने वाले हैं। जी हां, अब सुनने में आ रहा है कि फिल्म निर्देशक गोरांग दोषी तीनों को अपनी फिल्म में एक साथ लेने वाले हैं। तीनों दोषी की अपकमिंग फिल्म  Happy Anniversary में एक साथ नजर आ सकते हैं। हालांकि अब तक इस खबर पर किसी तरह का ऑफीसियल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है। लेकिन जल्द ही इस बात पर मुहर लग जाएगी। यानी एक बार फिर से तीनों के फैंस को ट्रिपल डोज का मजा मिलेगा।

वैसे ऐश और अभिषेक ने तो ढाई अक्षय प्रेम के, उमराव जान, गुरू, रावन. धूम-2 और कुछ न कहो जैसी फिल्में एक साथ की हैं। इन्हीं फिल्मों के जरिए दोनों के बीच का प्यार परवान चढ़ा था। लिहाजा लेकिन जब इन दोनों के अलावा बिग बी की एंट्री होती है तो मजा ही कुछ और होता है। हर कोई इनके ट्रिपल डोज को पसंद करता है। बहरहाल हम तो यही उम्मीद करते हैं कि जल्द ही इनकी आने वाली फिल्म की घोषणा हो।
अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack