महिला ने कहा, आपका 'शिव स्टोल बहुत सुंदर है, काश मिल जाता' और प्रधानमंत्री ने भिजवा दिया

जनता जनार्दन संवाददाता , Feb 27, 2017, 13:58 pm IST
Keywords: PM Modi's scarf   Modi Shiva scarf   शिव स्टोल   प्रधानमंत्री   पीएम मोदी   Woman gifted   PM Modi  
फ़ॉन्ट साइज :
महिला ने कहा, आपका 'शिव स्टोल बहुत सुंदर है, काश मिल जाता' और प्रधानमंत्री ने भिजवा दिया नई दिल्ली: शिव स्टोल,प्रधानमंत्री,पीएम मोदी सोशल मीडिया का खासे एक्टिव हैं और इसी कारण लोग अक्सर उनके सामने अपनी मांग रखते हैं। ऐसा ही एक मौका देखने को मिला शुक्रवार को जब महाशिवरात्रि के मौके पर नरेंद्र मोदी ने कोयंबटूर में 112 फीट की शिव प्रतिमा का उद्घाटन किया था। दरअसल पीएम मोदी ने शुक्रवार को कोयंबटूर में पूजा के दौरान भगवान शिव की तस्वीर वाला पीकॉक ब्लू कलर का स्टोल पहना था। इस स्टोल पर शिव की बेहद खूबसूरत तस्वीर छपी हुई थी। शिल्पी को ये स्टॉल इतना पसंद आया कि उन्होंने बिना सोच-समझे पीएम से ये स्टोल मांग लिया।

इसी शाम शिल्पी तिवारी नाम की एक महिला ने उन्हें ट्वीट करके कहा- “मुझे आपका शिव स्टोल चाहिए।” इस महिला को 21 घंटे में उनका ये खास गिफ्ट पीएम मोदी की ओर से पहुंच गया।

ट्वीट करने के बाद शिल्पी को ख्याल भी नहीं रहा लेकिन अगले ही दिन एक तोहफा उनके पास पहुंचा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हस्ताक्षर वाले पैकेट के अंदर से वही नीले रंग का शॉल निकला। बड़ी बात ये रही कि अगले दिन शिल्पी को मोदी की तरफ से स्टोल मिल गया। इसके साथ ही मोदी का साइन किया हुआ उनके ट्वीट का एक प्रिंटआउट भी मिला। मोदी से मिलने वाले गिफ्ट की खुशी को शिल्पी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

उन्होंने ट्वीट किया, “आधुनिक भारत के कर्मयोगी से आशीर्वाद पाकर बेहद खुश हूं। पीएम मोदी हर रोज मीलों चलते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने मुझे अपना आशीर्वाद भेजा है क्योंकि एक दिन पहले मैंने उन्हें ट्वीट कर उनका स्टोल मांगा था। क्या मैं सपना तो नहीं देख रही। मैं आश्चर्यचकित हूं। समझ ही नहीं आ रहा कि इसका जवाब कैसे दूं। मतलब कमाल ही कर दिया”गौरतलब है कि सोशल मीडिया के जरिए लोगों की समस्याएं सुनने और प्रतिक्रिया के मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और रेल मंत्री सुरेश प्रभु काफी सक्रिय रहे हैं। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें भी पीछे छोड़ दिया। प्रधानमंत्री के इस कदम की ट्विटर यूजर्स ने काफी तारीफ की है।
... contd.
1       2      
अन्य मिसाल लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack