Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

अपनी तुलना वरुण धवन से किये जाने पर भड़के हीरो नंबर वन गोविंदा, कही ये बड़ी बात

जनता जनार्दन डेस्क , Feb 19, 2017, 11:51 am IST
Keywords: Govinda   Varun dhawan   गोविंदा   वरुण धवन  
फ़ॉन्ट साइज :
अपनी तुलना वरुण धवन से किये जाने पर भड़के हीरो नंबर वन गोविंदा, कही ये बड़ी बात मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन जल्द ही अपनी नयी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में देखे जाएंगे। अभी हाल ही में उनकी इस फिल्म का धमाकेदार गाना ‘तम्मा तम्मा’ रिलीज हुआ है। इस प्यारे से गाने पर वरुण और आलिया ने जमकर ठुमके लगाये हैं। बता दें कि 1989 में आई फिल्म ‘थानेदार’ से ये गीत ‘तम्मा तम्मा’ लिया गया है। ‘थानेदार’ का मूल गीत संजय दत्त और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था।

लेकिन इस बीच बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा ने अपनी तुलना वरुण धवन से किये जाने पर काफी नाराज दिखे और उन्होंने अपना सारा गुस्सा वरुण धवन और डेविड धवन पर उतारा।

गोविंदा ने कहा कि डेविड और वरुण ने ऐसा ऐसा माहौल बना दिया है जिससे उनकी खाली पड़ी जगह वरुण फिट हो जाएँ। ऐसा बार बार कहा जाता है कि वरुण बॉलीवुड के नए गोविंदा हैं।

उन्होंने कहा, “वह (वरुण) मेरे जैसे कैसे हैं? गोविंदा बनने के लिए उन्हें मासूम, अनपढ़ और गांव का होने की आवश्यकता है। वरुण पहले ही निर्देशक के बेटे हैं। पिछले छह सालों में उन्होंने अपने पिता की दो फिल्मों से ज्यादा किसी में काम नहीं किया, जबकि मैं उनके पिता (डेविड धवन) के साथ 17 फिल्मों में काम कर चुका हूं।”

गोविंदा के सवालों का बड़ी शालीनता से जवाब देते हुए वरुण ने कहा कि वो कभी गोविंदा जैसा नहीं बन सकते हैं। वो महान टेलेंटेड एक्टर हैं। मेरी तुलना उनसे कभी नहीं हो सकती है और ये बिल्कुल गलत होगा।

धर्मा प्रोडक्शंस के तहत हीरू यश जौहर व करण जौहर द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ 10 मार्च को रिलीज होगी
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल