Tuesday, 22 October 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

बॉक्‍स ऑफिस पर टकरायेंगे अमिताभ बच्‍चन और रणबीर कपूर!

 बॉक्‍स ऑफिस पर टकरायेंगे अमिताभ बच्‍चन और रणबीर कपूर! मुंबई: इस साल की शुरुआत में ही दो बड़ी फिल्‍मों 'रईस' और 'काबिल' के बीच टकराव देखा गया. अब दो और बड़ी फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर टकराने को तैयार हैं. दरअसल महानायक अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍म 'सरकार 3' अब मार्च के बजाय 7 अप्रैल को रिलीज होगी. इसी दिन रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की आगामी फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' भी रिलीज होगी. अचानक रिलीज डेट में किये गये इस फेर-बदल से एकबार फिर दो बडी़ फिल्‍में रिलीज को तैयार हैं.

दरअसल फिल्‍म के डायरेक्‍टर राम गोपाल वर्मा ने इस बात की घोषणा करते हुए ट्वीट किया,' ''सरकार 3' 7 अप्रैल को रिलीज होगी, मेरे जन्‍मदिन के दिन.' इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन और उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन की जोड़ी लंबे समय बाद एकसाथ नजर आयेंगे.
वहीं अनुराग बसु की फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' के बारे बात करें तो यह फिल्‍म लंबे समय से टलती आ रही हैं और आखिरकार अब 7 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. फिल्‍म के ट्रेलर और पोस्‍टर रिलीज हो चुके हैं. दोनों फिल्‍मों के लिए यह क्‍लैश मुश्किल हो सकता है. 'सरकार 3' एक पॉलिटिकल ड्रामा है. वहीं रणबीर कपूर 'जग्‍गा जासूस' में एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं.

साल 2005 में 'सरकार' रिलीज हुई थी जो काफी लोकप्रिय हुई थी. 'सरकार' में अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्‍चन और कैटरीना कैफ ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. वहीं इस फिल्‍म का दूसरा पार्ट साल 2008 में आया था जिसमें अभिषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. दोनों ही फिल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा प्रदर्शन किया था.  

वहीं 'सरकार 3' में अमिताभ बच्‍चन के साथ ही जैकी श्रॉफ, रोनित रॉय, मनोज वाजपेयी, अमित साध और यामी गौतम प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं. अभी तक अपने रोमांटिक किरदार से दर्शकों का दिल जीतने वाली यामी गौतम इस फिल्‍म में पहली बार नेगेटिव किरदार में नजर आयेंगी.
अन्य फिल्म लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack