Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेता ई. अहमद का दिल का दौरा पड़ने से निधन

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेता ई. अहमद का दिल का दौरा पड़ने से निधन नयी दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेता ई. अहमद का दिल का दौरा पड़ने के बाद देर रात निधन हो गया।एक वरिष्ठ चिकित्सक ने अहमद के निधन की पुष्टि की है। वह 78 वर्ष के थे। अहमद को कल आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था।आरएमएल के एक वरिष्ठ चिकित्सक ने कहा, ‘ई अहमद का देर रात दो बजकर 15 मिनट पर निधन हो गया। उनके शव को लेपन के लिए एम्स ले जाया गया है क्योंकि यह सुविधा आरएमएल में उपलब्ध नहीं है।’ अहमद की पार्थिव देह को आज बाद में केरल ले जाया जाएगा।

केरल के मल्लपुरम से सांसद को कल उस समय दिल का दौरा पड़ा था जब राष्ट्रपति संसद के दोनों सदनों की संयुक्त बैठक को संबोधित कर रहे थे।

उन्हें अपराह्न ढाई बजे आरएमएल ट्रॉमा सेंटर के आईसीयू में भर्ती कराया गया था जहां उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था और उन्होंने यहीं अंतिम सांस ली।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी, राज्यसभा में नेता प्रतिविपक्ष गुलाम नबी आजाद के अलावा अन्य पार्टी नेता कल देर रात अस्पताल पहुंचे और उन्होंने अहमद के परिवार से मुलाकात की। अहमद के परिवार ने आरोप लगाया था कि उन्हें नेता से मिलने नहीं दिया गया।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल