अनुपम खेर ने किया जायरा को सपोर्ट, बताया रोल मॉडल

जनता जनार्दन डेस्क , Jan 17, 2017, 11:29 am IST
Keywords: जम्मू-कश्मीर   सीएम महबूबा मुफ्ती   दंगल गर्ल   जायरा वसीम   फेसबुक   माफी पोस्ट   Zaira Wasim   Sonu Nigam   Mehbooba Mufti   Javed Akhtar   Geeta Phogat  
फ़ॉन्ट साइज :
अनुपम खेर ने किया जायरा को सपोर्ट, बताया रोल मॉडल मुंबई: जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती से मुलाकात करने पर दंगल गर्ल जायरा वसीम ने फेसबुक पर माफी मांगी है. जायरा ने दंगल में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था.

उनकी इस माफी के बाद से बॉलीवुड उनको सपोर्ट कर रहा है. अनुपम खेर ने भी इसके लिए ट्वीट किया है जायरा भले ही डरी हुई हैं लेकिन उन्होंने इस पोस्ट के जरिए साहस का परिचय दि‍या है.
जावेद अख्तर ने अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया कि आजादी की बात कहने वाले दूसरों को ही आजादी नहीं देते हैं - स्वरा भास्कर ने भी जायरा को रोल मॉडल बताते हुए मजबूत रहने की सलाह दी है... सोनू निगम भी जायरा के सपोर्ट में इस तरह आए...क्या है मामला

कुछ दिनों पहले जायरा वसीम ने महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की थी. इसके बाद से ही कुछ लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे थे. कुछ अलगाववादी उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे थे. समझा जा रहा है कि जायरा इसी बात से नाराज थींबाद में मूल रूप से कश्मीरी जायरा ने फेसबुक और ट्विटर पर एक पोस्ट कर इस मुलाकात पर सफाई दी है. जायरा ने फेसबुक पर लिखा था- हाल के दिनों में मैं जिन लोगों से मिली हूं, उससे कुछ लोगों को बुरा लगा है. मैं उन लोगों से माफी मांगना चाहती हूं, मेरा उन्हें दुख पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था. मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि मैं उनके सेंटिमेंट का सम्मान करती हूं, खासकर वह सबकुछ जो पिछले 6 महीने के दौरान हुआ. बाद में उन्होंने सफाई भी दी कि मुलाकात के लिए उन पर कोई दबाव नहीं डाला गया और ना ही वह किसी के खिलाफ हैं.
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल