Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

करण जौहर ने किया खुलासा, इस वजह से तोड़ दी काजोल से 25 साल पुरानी दोस्ती!

जनता जनार्दन डेस्क , Jan 14, 2017, 12:11 pm IST
Keywords: Ajay Devgn   Kajol   Karan johar   अजय देवगन   काजोल   करण जौहर  
फ़ॉन्ट साइज :
करण जौहर ने किया खुलासा, इस वजह से तोड़ दी काजोल से 25 साल पुरानी दोस्ती! मुंबई: फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि 25 साल से चली आ रही काजोल के साथ उनकी लंबी दोस्ती महज उनकी एक ट्वीट की वजह से खत्म हो गई, जिस ट्वीट में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘‘ऐ दिल है मुश्किल’’ और ‘‘शिवाय’’ के टकराव के दौरान हुए एक विवाद में काजोल ने करण जौहर के खिलाफ लगाए गए अपने पति अजय देवगन के आरोप का समर्थन किया था.

देवगन ने इस मामले को लेकर खुद को फिल्म समीक्षक बताने वाले कमाल आर खान के साथ हुई बातचीत की एक रिकॉर्डिंग सार्वजनिक की थी जिसमें कमाल कथित तौर पर यह कह रहे थे कि जौहर ने अपने फिल्म के पक्ष में लिखने के लिए उन्हें 25 लाख रुपये दिये थे.

देवगन ने इस मामले की जांच की मांग की थी और उसी दौरान काजोल एक ट्वीट कर अपने पति के समर्थन में उतरीं, जिसमें लिखा था-‘‘हैरान हूं’’ अपनी एक किताब ‘‘द अनसूटेबल बॉय’’ में इसके बारे में जिक्र करते हुए जौहर ने कहा है कि उनका यह ट्वीट उनके लिए अंतिम साबित हुआ.

इसमें उन्होंने कहा, ‘‘फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के रिलीज के पहले काफी चीजें घटित हुई थी. उसमें मेरे खिलाफ फालतू का आरोप लगाया गया, जिसमें यह कहा गया था कि मैंने किसी व्यक्ति को उनके पति की फिल्म को नुकसान पंहुचाने के लिए घूस दिए थे. मैं बता नहीं सकता कि उस कांड से मुझे कितना दुख हुआ था. मैं बस इस मामले को खत्म करना चाहता था.’’

करण जौहर की पहली फिल्म ‘‘कुछ कुछ होता है’’ में काजोल मुख्य भूमिका में थी. जिसके बाद ‘‘कभी खुशी कभी गम’’ और ‘‘माई नेम इज खान’’ में उन्होंने साथ काम किया. जौहर ने इस बात को हमेशा माना है कि काजोल उनके लिए भाग्यशाली रही है. काजोल ने करण जौहर की अधिकांश फिल्मों में काम किया है.
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल