Tuesday, 10 December 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

हाफि‍ज सईद की शैतानी शेखी, अखनूर हमले को बताया सर्जिकल स्ट्राइक बदला

जनता जनार्दन डेस्क , Jan 13, 2017, 11:16 am IST
Keywords: हाफिज सईद   पाकिस्तान   आतंकी   मुजाहिदीन   अखनूर   हमला   कैम्प   कश्मीर   भारत   Akhnoor attack   GREF camp   Lashkar-e-Taiba   Hafiz Saeed   Jamaat-ud-Dawah   
फ़ॉन्ट साइज :
 हाफि‍ज सईद की शैतानी शेखी, अखनूर हमले को बताया सर्जिकल स्ट्राइक बदला नई दिल्ली: पाकिस्तानी आतंकी संगठन जमात-उद-दावा (JuD) के प्रमुख हाफिज सईद ने शेखी बघारते हुए निर्लज्जता से यह स्वीकार किया है कि कश्मीर के अखनूर में हुआ आतंकी हमला उसने ही करवाया है. उसने इसे नरेंद्र मोदी की सर्जिकल स्ट्राइक का बदला बताया है. हाफिज का एक ऑडियो सामने आया है जिसमें वह ऐसी शेखी बघारता हुआ दिख रहा है.

हाल में कश्मीर के अखनूर में जनरल रिजर्व इंजीनियर फोर्स (GREF) कैम्प पर आतंकियों ने हमला किया था. हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के अनुसार हाफिज ने दावा किया है कि चार पाकिस्तानी आतंकियों ने अखनूर के जीआरईएफ कैम्प पर हमला किया और वे 'सुरक्ष‍ित' लौट आए. हाफिज ने इसे बदले का 'सर्जिकल स्ट्राइक' बताया है. मुंबई आतंकी हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद लश्कर-ए-तैयबा का संस्थापक भी है. टेप में हाफिज सईद निर्लज्जता के साथ यह स्वीकार कर रहा है कि 9 जनवरी को हुआ आतंकी हमला उसके लोगों ने ही किया है. पाक अधिकृत मुजफ्फराबाद में बुधवार को सैकड़ों जमात आतंकियों को संबोधित करते हुए हाफिज ने यह दावा किया.

हाफिज करीब दो मिनट के इस टेप में कहता है, 'परसों शाम को चार नौजवान जम्मू के अखनूर में स्थित कैम्प में दाख‍िल हुए. मैं हाल की बात कर रहा हूं, यह कोई पुरानी बात नहीं है. यह दो दिन पहले ही हुआ है. वे आर्मी कैम्प में दाखिल हुए और उन्होंने 10 कमरों में घुसकर भारतीय सैनिकों की सफाई की और चारों सुरक्ष‍ित वापस लौट आए और उनका बाल-बांका भी नहीं हुआ. ये एक किरदार है, यही है सर्जिकल स्ट्राइक.'

जब भी पाकिस्तान पर आतंकी हाफिज सईद पर कार्रवाई का दबाव बनाया जाता है, तो पाकिस्तान हाफिज सईद के खिलाफ सबूतों का रोना रोता है...मगर दुनिया जानती है कि पाकिस्तान ही है जो आतंक की इस खेती को खाद पानी देकर फलने फूलने देता है. अब इससे बड़ी गवाही क्या होगी. कायदा तो ये कहता है कि इस बयान के बाद ही पाकिस्तान को हाफिज सईद के खिलाफ ऐक्शन लेना चाहिए. मगर दुनिया पाकिस्तान की आतंक परस्ती से वाकिफ है, वो बोलता कुछ है और करता कुछ है, उसकी फितरत में खोट और नीयत में बेमानी है.

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के अखनूर सेक्टर में 9 जनवरी को एलओसी के पास बटाल गांव में जीआरईएफ कैंप पर हुए आतंकी हमले में 3 कर्मचारी मारे गए थे. हाफिज ने और शेखी बघारते हुए कहा, 'मोदी सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते हैं, मैंने मोदी को जवाब दे दिया है. नवाज शरीफ मोदी को जवाब नहीं दे पाए. अल्लाह की रहमत से मैंने मोदी को जवाब दे दिया.
अन्य पास-पड़ोस लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
सप्ताह की सबसे चर्चित खबर / लेख
  • खबरें
  • लेख
 
stack