Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

बॉलीवुड में एंट्री न करतीं तो एडल्ट फिल्मों से काम कर रही होतीं कंगना!

जनता जनार्दन डेस्क , Jan 02, 2017, 15:52 pm IST
Keywords: Kangna Ranaut   Adut Film   Gangster   Mahesh Bhatt   Simran   Rangoon   Emraan Hamshmi   कंगना रानौत   एडल्ट फिल्म   गैंगस्टर   महेश भट्ट   सिमरन   रंगून   इमरान हाशमी  
फ़ॉन्ट साइज :
बॉलीवुड में एंट्री न करतीं तो एडल्ट फिल्मों से काम कर रही होतीं कंगना! मुंबई: अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल और नेशनल अवॉर्ड तक जीतने वाली कंगना रनौत को चुन चुन कर फिल्में साइन करने का महारथ हासिल है लेकिन आप सोच भी नहीं सकते कि कंगना ने एक बार 'एडल्ट' फिल्म में काम करने के लिए राजी भी हो गई थी।

ये बात साल 2006 के आसपास की यानि उन दिनों की है जब कंगना बॉलीवुड में आने के लिए हाथ पैर मार रही थी। जब कोई काम नहीं मिल रहा था तब कंगना ने एक फिल्म साइन की , जिसके बारे में उसे पता चला कि ये फिल्म हिंदी की ' ब्लू ' फिल्म जैसी है। लेकिन कंगना को ठीक उसी समय भट्ट खेमे से फिल्म ' गैंगस्टर ' के लिए ऑफर आ गया और कंगना , ऐसी फिल्म में काम करने से बाल बाल बच गई। एक टीवी इंटरव्यू में कंगना ने बताया कि सबसे पहले उन्हें एक फिल्म को ऑफर मिला था और उन्हें पता था कि ये बी/ सी ग्रेड की एडल्ट फिल्म है। लेकिन चूंकि तब तक उनके पास कोई बड़ी फिल्म नहीं आई थी इसलिए उन्होंने तय किया कि वो इस फिल्म में काम करेंगी।

कंगना ने बताया कि साइन करने के बाद उनका एक फोटो शूट किया गया जिसमें उन्हें पहनने के लिए एक रॉब (कपडा) दिया गया गया जो भीतर से पूरी तरह खाली था। उन्हें कुछ ठीक नहीं लगा क्योंकि माहौल किसी ब्लू फिल्म की शूटिंग जैसा लग रहा था। कंगना तब अपने को काफी मुश्किल में पा रही थीं लेकिन तभी उन्हें अनुराग बासु डायरेक्टेड फिल्म 'गैंगस्टर' का मिल गया जिसके लिए उन्होंने तुरंत हां कर दी। कंगना रनौत ने उस एडल्ट फिल्म वाले निर्माता का नाम तो नहीं बताया लेकिन ये जरूर कहा कि वो फिल्म छोड़ने के कारण निर्माता ने उन्हें काफी समय तक परेशान किया। कंगना ने बताया कि उस वक्त वो सिर्फ 17 या 18 साल की थीं और अगर गैंगस्टर उनकी जिंदगी में तुरंत नहीं आई होती तो वो उस एडल्ट वाली फिल्म को जरूर कर लेतीं।

दरअसल कंगना रनौत हमेशा ये मानती रही हैं कि वो काम को मना नहीं कर सकती और फिल्मों में काम करने के लिए हां कर देती है। लेकिन हाल के वर्षों में उनका तरीका बिलकुल बदला है।इस साल वो ' रंगून ' और ' सिमरन ' जैसी फिल्मों में दिखेंगी
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल