Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

एसपी चंदौली दीपिका तिवारी ने मातहतों को दी निर्देश?

एसपी चंदौली दीपिका तिवारी ने मातहतों को दी निर्देश?

चंदौली: (चंदौली से अमिय पाण्डेय की रिपोर्ट): पुलिस लाईन चन्दौली में पुलिस अधीक्षक दीपिका तिवारी की अध्यक्षता में जनपदीय पुलिस अधिकारियों एंव कर्मचारियों का आगामी विधान सभा चुनाव से सम्बंधित एक कार्यशाला का आयोजन किया गया.

जिसमें अपर पुलिस अधीक्षक-सदर,अपर पुलिस अधीक्षक-आपरेशन,क्षेत्राधिकारी सदर, क्षेत्राधिकारी सकलडीहा,क्षेत्राधिकारी चकिया सहित जनपद के समस्त थाना प्रभारी/थानाध्यक्ष व जनपद के समस्त थानों से उपनिरीक्षक-आरक्षी उपस्थित रहे.

उक्त कार्यशाला में चुनाव से सम्बंधित समस्त तैयारियाँ पूर्ण कर लिए जाने के निर्देश दिये गये,समस्त पोलिगं बूथों पर भ्रमण के दौरान पायी गयी कमियों को दूर करने तथा सम्बंधित को उससे अवगत कराने के भी निर्देश दिये गये.

उन्होंने कहा कि सभी थाना प्रभारी/थानाध्यक्ष अपने यहाँ नियुक्त समस्त पुलिसकर्मियों का मिटिंग करके उन्हे चुनाव से सम्बंधित आवश्यक दिशा-निर्देश अपने स्तर से आगामी दो दिन के भीतर अवश्य दे दें और हम सबका प्रमुख दायित्व शान्तिपूर्ण व निष्पक्ष रूप से चुनाव प्रकिया को सकुशल सम्पन्न कराना है.

आप सब पूरी तरह से इस हेतु तैयार हो जायें.अपर पुलिस अधीक्षक-आपरेशन ने सभी थानाध्यक्षों को उन स्थलों का पूरी तरह से निरीक्षण करने तथा कमियों को दूर करने के निर्देश दिये गये जहाँ पर अर्द्धसैनिक बलों को ठहराया जाना है तथा उनके सुविधा हेतु रोड़ मैप तैयार किये जाने को भी कहा गया.

क्षेत्राधिकारी सकलडीहा द्वारा उपस्थित  सभी को आदर्श आचार संहिता लागू होने के पश्चात क्या करना है किस तरह से चुनाव आयोग द्वारा दिये गये दिशा-निर्देशों का पालन करना है तथा क्या-क्या इस सम्बंध में आदेश-निर्देश हैं उसके विषय में विस्तार से बताया गया.

अन्य राज्य पुलिस लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल