मोरान की केरोनिका संतोषी मिश्रा के सिर पर श्रीया मिस इंडिया का ताज

मोरान की केरोनिका संतोषी मिश्रा के सिर पर श्रीया मिस इंडिया का ताज मोरान: असम के डिब्रुगढ़ जिले के  मोरान की केरोनिका संतोषी मिश्रा के सिर पर श्रीया मिस इंडिया का ताज के आने से मोरान में खुशी की लहर है. 18 दिसंबर की रात राजस्थान जयपुर के ग्रांड युनियारा होटल में आयोजित श्रीया मिस इंडिया स्पर्धा में असम का प्रतिनिधित्व करनेवाली मोरान की केरोनिका मिश्रा (चन्द्र ज्योति) को श्रीया मिस इंडिया का खिताब प्रदान किया गया.

विजेता के रुप में आयोजकों ने तीन लाख रुपए, विदेश भ्रमण, बालीवुड हिन्दी सिनेमा में हिरोईन बनने के अवसर के साथ अन्य पुरस्कार देने की जानकारी दी.

कैरोनिका की इस उपलब्धि पर उसके दादा श्री केदार नाथ मिश्रा ने खुशी जाहिर करते हुए फुले नहीं समा रहे हैं. कैरोनिका के घर परिवार में खुशी का माहौल है. परिवार के लोग उसके घर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

जोरहाट लॉ कालेज के बीए, एलएलबी प्रथम सेमिस्टर की छात्रा केरोनिका मोरान ज्योतिपुर निवासी पत्रकार राजु मिश्रा एवं संतोषी मिश्रा की पुत्री हैं.

डिब्रुगढ़ विश्वविद्यालय में आयोजित मिस ब्रह्मपुत्र 2014 स्पर्धा में श्रेष्ठ हेयर खिताब अर्जन से फैशन जगत में कदम रखनेवाली केरोनिका ने अबतक सनसिल्क मिस मेघा सहित कई स्पर्धाओं में हिस्सा  लिया है.

गार्नियर फैशन वीक, सेड्स आफ असम आदि आयोजनों में बड़ी-बड़ी मॉडलों के साथ रैम्प पर कैट वाक कर चुकी केरोनिका मिस यूनिवर्स बनने का सपना संजोए है.

अपने लक्ष्य के प्रति दृढ़ केरोनिका एक सफल महिला बनने की तमन्ना रखती हैं तथा शिक्षा पर भी बराबर ध्यान रखती हैं. मोरान के ब्राउनसन एण्ड ब्राउन इंग्लिश एकाडमी से प्रथम विभाग से दसवी का इंतिहान उत्तीर्ण करने के पश्चात केरोनिका ने डिब्रुगढ़ के साल्ट ब्रुक कालेज से कला शाखा के द्वितीय वर्ष में भी प्रथम विभाग से उत्तीर्ण हुई थीं.
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack