Thursday, 25 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत बनना चाहती हैं मां

जनता जनार्दन डेस्क , Dec 19, 2016, 12:29 pm IST
Keywords: kangana ranaut   kangana want babies   Rangoon   Simran   Hrithik roshan   कंगना रनौत   कंगना वांट बेबीज   रंगून   सिमरन   हृतिक रोशन  
फ़ॉन्ट साइज :
बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत बनना चाहती हैं मां मुंबई: कंगना रनौत का बिंदास अंदाज पर्दे के साथ-साथ पर्दे के पीछे भी देखने को मिलता है। अपने बेबाक बोल के लिए भी वो काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में रितिक रोशन के साथ हुए उनके विवाद पर आपको इस बात का अंदाजा हो ही गया होगा। अब कंगना का कहना है कि उम्र के इस पड़ाव पर अब वो बच्चा चाहती हैं।
एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं पूरी तरह आत्मनिर्भर हूं, लेकिन जब आप अपने उम्र के दूसरे दशक के आखिरी साल में होते हैं तो कहीं न कहीं आपके अंदर मातृत्व की भावना जागने लगती है और आप इसे बहुत ज्यादा महसूस करने लगते हैं कि 'मुझे बच्चे चाहिए'।

कंगना का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह ऐसी बातें करेंगी लेकिन अब इसे साझा नहीं करना उनके लिए मुश्किल हो गया है। मैं अब चाहती हूं कि ऐसा होते हुए देख सकूं। खैर हम तो यही उम्मीद करेंगे की कंगना की ये दिली इच्छा जल्द ही पूरी हो। बता दें कंगना जल्द ही शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'रंगून' में, इसके अलावा वो 'रानी लक्ष्मी बाई' और 'सिमरन' जैसी फिल्म में भी दिखाई देंगी।
अन्य चर्चा में लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल