Thursday, 28 March 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी चंदौली पुलिस,एसपी ने दिया निर्देश

विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी चंदौली पुलिस,एसपी ने दिया निर्देश

चंदौली: आगामी चुनाव की तैयारी में जुटी चंदौली पुलिस पुलिस अधीक्षक चन्दौली दीपिका तिवारी द्वारा पुलिस कार्यालय चन्दौली में सभी अधिकारियो/कर्मचारियों के साथ मासिक अपराध गोष्ठी की गई,जिसमे निर्देश दिया गया कि आगामी चुनाव से सम्बन्धित जो भी आदेश-निर्देश हो उसका शत प्रतिशत पालन किया जाए,

सभी लोग बूथो का भ्रमण कर ले और निश्चित कर ले कि बूथों पर सुरक्षा के क्या इंतजाम होने चाहिये.सभी लोग चुनाव सम्बन्धित रजिस्टर का अवलोकन करे तथा आगामी विधानसभा के चुनाव की तैयारी में जुट जाए.

पुलिस रात्रि गश्त बढाये जाने तथा,अपराधों की रोकथाम तथा पुरस्कार घोषित अपराधियो,वांछित/वारंटियो के गिरफ्तारी के लिए सभी थाना प्रभारियों का आदेशित किया,साथ ही साथ घटनाओं के अनावरण, मादक पदार्थों की बिक्री पर पूर्ण पांबन्द तथा हाईवे पेट्रोलिगं के सम्बन्ध में उचित दिशा निर्देश दिया गया.

आगामी त्यौहारों “बरावफात” को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु सभी थाना प्रभारियों को आदेशित किया गया कि आप लोग अपने-अपने थाना क्षेत्र में भ्रमण करके त्यौहार से सम्बन्धित समस्याओं का निस्तारण कर ले और त्यौहार को सकुशल सम्पन्न करायेगें अगर कोई शरारती तत्व संज्ञान में आता है तो तत्काल आवश्यक कार्यावाही करें.

सभी थाना प्रभारियों को विवेचनाओं के निस्तारण एवं दोषीयों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करने के लिए भी आदेशित किया गया.

महोदया द्वारा सभी से कहा कि अपने-अपने थाना क्षेत्रों में सघन चेकिंग अभियान चलाकर अवैध/डग्गामार वाहनों,सन्दिग्ध व्यक्तियों तथा ओवरलोड़ वाहनों पर कार्यवाही करना सुनिश्चित करें.

एसपी चंदौली ने साफ़ लफ्जो में कह दिया की द्वाहन चोरी,घरों में नकबजनी की घटना पर नाराजगी व्यक्त करते हुए सभी थाना प्रभारियों को आदेशित किया गया आप लोगों ज्यादा से ज्यादा गश्त बढाकर इन घटनाओं पर अंकुश लगाये तथा पूर्व मे हुयी घटनाओं का जल्द से जल्द आनवरण करें.

इस सम्बन्ध में किसी भी प्रकार की शिथिलता क्षम्य नही होगी.किसी भी घटना सम्बंधित थाने पर होगी तो उसके जिम्मेदार सीधे थाना प्रभारी होगी.

अन्य राज्य पुलिस लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल