Tuesday, 19 November 2019  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

रणवीर-दीपिका हुए 'बेफिक्रे', गाड़ी में किया एक-दूसरे को किस

जनता जनार्दन डेस्क , Nov 03, 2016, 16:15 pm IST
Keywords: रणवीर सिंह   दीपिका पादुकोण   बॉलीवुड   दीपिका रणवीर   किस   पद्मावती   Ranveer Singh   Deepika Padukone   Bollywood   Deepika Ranbir   kiss   Padmavati  
फ़ॉन्ट साइज :
रणवीर-दीपिका हुए 'बेफिक्रे', गाड़ी में किया एक-दूसरे को किस मुंबई: पिछले कई दिनों से रणबीर-दीपिका के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं. जो खबर अब हम आपको बताने जा रहे हैं उससे ब्रेकअप वाली खबरों पर विराम लग जाएगा. जी हां, लव-बर्ड्स दीपिका-रणवीर ने दुनिया की परवाह किए बिना सबके सामने एक दूसरे को किस किया है.

एक मैगजीन की खबर के मुताबिक दीपिका के घर के पास एक कार शोरूम के बाहर इन दोनों को किस करते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया. ये दोनों लव-बर्ड्स दोनों हाथों में हाथ डाले एक-दूसरे को किस कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने आसपास मौजूद कैमरों की तरफ देखा ही नहीं.

आजकल दोनों स्टार्स बहुत बिजी हैं. एक तरफ जहां दीपिका हॉलीवुड फिल्म 'xXx'और रणवीर 'बेफिक्रे' में बिजी हैं. वैसे बस कुछ दिनों की बात है उसके बाद दीपिका और रणवीर को एक साथ टाइम स्पेंड करने का वक्त मिल जाएगा, क्योंकि जल्द ही दोनों एक साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के लिए शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

बता दें कि कुछ महीने पहले दोनों ने 'वोग' मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया था. जिसके कवरपेज पर दोनों की नजदीकियां उनकी लव केमेस्ट्री साफ बयां कर रही हैं. पहले भी कर चुके हैं खुलेआम किस

इरफान खान की 'मदारी' की स्क्रीनिंग पर ये लव बर्ड्स किस करते नजर आ चुके हैं. हालांकि दोनों अपनी अपनी कार में आए थे. लेकिन रणवीर एक परफेक्ट जेंटलमैन की तरह अपनी गर्लफेंड को उनकी कार तक छोड़ने आए. उसी समय दीपिका ने रणवीर के गालों पर किस किया. रणवीर हमेशा से दीपिका के लिए अपने प्यार को खुलेआम दिखाते आए हैं. इसके पहले स्पेन में IIFA के दौरान भी रणवीर ने अपने लेडी लव के लिए अपने प्यार को जाहिर किया था.

अन्य मनोरंजन लेख
वोट दें

क्या विजातीय प्रेम विवाहों को लेकर टीवी पर तमाशा बनाना उचित है?

हां
नहीं
बताना मुश्किल
 
stack