'दस' का भी बनने जा रहा है सीक्‍वल, ये तीन अभिनेता होंगे लीड रोल में

जनता जनार्दन डेस्क , Oct 25, 2016, 16:48 pm IST
Keywords: Dus sequel   Sanjay Dutt   John Abraham   Vidyut Jammwal   Bollywood news   संजय दत्त   जॉन अब्राहम   विद्युत जामवाल   दस सीक्‍वल  
फ़ॉन्ट साइज :
'दस' का भी बनने जा रहा है सीक्‍वल, ये तीन अभिनेता होंगे लीड रोल में मुंबई: अनुभव सिन्हा इन दिनों अपनी खूबसूरत फिल्म 'तुम बिन' का सीक्वल बनाने में लगे हैं, मगर खबर है कि वो एक और फिल्म के सीक्वल की योजना बना रहे हैं और वो फिल्म है 'दस'। वहीं इसके सीक्वल का टाइटल होगा 'एलेवन' और इसमें संजय दत्त, जॉन अब्राहम व विद्युत जामवाल लीड रोल में नजर आएंगे।

'दस' में संजय दत्त के अलावा अभिषेक बच्चन, जायेद खान, शिल्पा शेट्टी और दिया मिर्जा अहम भूमिका में दिखे थे। जबकि सीक्वल में इनमें से सिर्फ संजय दत्त ही नजर आएंगे, जिनको जेल से रिहा हुए छह महीने से ज्यादा वक्त बीत गया मगर अब तक उनकी किसी कमबैक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई।

दस' के सीक्वल की बात करें तो इसके एक अभिनेता विद्युत जामवाल इन दिनों बिजी हैं, उनकी हिट फिल्म 'कमांडो' का भी सीक्वल आ रहा है और वो इसकी शूटिंग में व्यस्त हैं।

इसमें उनके साथ ईशा गुप्ता और अदा शर्मा जैसी अभिनेत्रियां भी दमदार रोल में दर्शकों को चौंकाएंगी। कुल मिलाकर 'दस' के सीक्वल में थोड़ा समय लग सकता है, मगर फैंस को जरूर इसका इंतजार रहेगा।

वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल