Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

उरी अटैक और सर्जिकल स्ट्राइक पर फवाद खान ने तोड़ी चुप्पी, बोले दुनिया में रहे शांति

उरी अटैक और सर्जिकल स्ट्राइक पर फवाद खान ने तोड़ी चुप्पी, बोले दुनिया में रहे शांति मुंबई: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने बहुत जल्दी भारतीय दर्शकों के बीच अपनी जगह बना ली है. और जब दोनों देशों के बीच माहौल गरमा गया है तो उनके बयान का दोनों सीमाओं के पार इंतजार हो रहा था. वैसे, पिछले दिनों उनके यहां दूसरी संतान आई है.

तो उन्होंने कहा है कि इस वजह से भी वह मीडिया से दूरी बनाए हुए थे. मुझसे बार-बार पिछले कुछ हफ्तों में हुई घटनाओं पर रिएक्शन मांगा जा रहा है. अब  इस मुद्दे पर फवाद ने चुप्पी तोड़ दी है.. जानें क्या है फवाद का बयान. फवाद ने फेसबुक पोस्ट के जरिए इस बयान को शेयर किया है.

फवाद ने कहा, 'मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि अपनी वाइफ की दूसरी डिलीवरी के लिए जुलाई से मैं लाहौर में हूं. अब मैं दो छोटे बच्चों का पिता हूं और इस नाते चाहता हूं कि पूरी दुनिया में शांति स्थापित हो. मेरा मानना है कि अपने बच्चों के लिए शांति और सौहार्द भरी दुनिया बनाना हमारा ही कर्तव्य है. आखिर वही हमारा भविष्य हैं, उनके लिए इतना करना हमारी जिम्मेदारी बनती है

यह भी ध्यान दें कि मैं पहली बार इस मुद्दे पर बोल रहा हूं. इससे पहले अगर कुछ मेरे हवाले से कहा गया है तो उस पर गौर न किया जाए. मैं भारत और पाकिस्तान के अपने सभी फैन्स के साथ दुनिया के उन तमाम लोगों का भी शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो अलग-अलग मुद्दों पर बंटी हुई दुनिया को प्यार और समझदारी के धागों के साथ एक सूत्र में पिरोने का सहयोग दे रहे हैं.'बता दें कि फवाद खान का एक कलाकार के तौर पर दोनों ही देशों में खासा क्रेज है.

वह 'जिंदगी गुलजार है', 'हमसफर' जैसे शोज से पॉपुलर हुए. वहीं बॉलीवुड में सोनम कपूर के साथ 'खूबसूरत' फिल्म से डेब्यू किया. इसके बाद 'कपूर एंड सन्स' में भी उन्हें सराहा गया. बॉलीवुड में उनकी लेटेस्ट फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किेल' है. करण जौहर की इस फिल्म की रिलीज उरी हमले के बाद MNS के विरोध के चलते खतरे में है.

वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल