आलिया ने अजय देवगन के साथ काम करने से किया इनकार

जनता जनार्दन डेस्क , Sep 30, 2016, 15:04 pm IST
Keywords: आलिया भट्ट   रोहित शेट्टी   गोलमाल 4   अजय देवगन   Rohit Shetty   Golmaal 4   Ajay Devgn   Alia Bhatt  
फ़ॉन्ट साइज :
आलिया ने अजय देवगन के साथ काम करने से किया इनकार मुंबई: अभिनेत्री आलिया भट्ट ने रोहित शेट्टी को उनकी अगली फिल्म में काम करने से मना कर दिया है. दरअसल, रोहित शेट्टी जल्द ही 'गोलमाल 4' बनाने जा रहे हैं. तीन बार परदे पर धमाल मचा चुकी फिल्म 'गोलमाल' का अब चौथा भाग भी आने वाला है.

फिल्मकार रोहित शेट्टी ने फिल्म के चौथे संस्करण बनाने की घोषणा कर दी है. इस फिल्म के बनने की घोषणा के साथ ही यह चर्चा है कि फिल्म में आलिया भट्ट काम कर सकती हैं. लेकिन अब खबर है कि आलिया ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया है.

'गोलमाल 4' में अजय देवगन मुख्य भूमिका में होंगे. पहले इस फिल्म में अजय के अपोजिट करीना कपूर का चयन किया था, लेकिन उनके गर्भवती होने के बाद रोहित अब फिल्म के लिए नई अभिनेत्री की तलाश कर रहे हैं. चर्चा थी कि 'गोलमाल 4' के लिए आलिया भट्ट का चयन किया जा सकता है, लेकिन बात बनती नहीं दिख रही है.

कहा जा रहा था कि करीना की जगह पर आलिया ही रोहित की पहली पसंद थी, लेकिन अचानक से आलिया ने फिल्म के लिए ना कर दिया है. चर्चा है कि करण जौहर और अजय के बीच बढ़ते तनाव को देखते हुए आलिया ने यह कदम उठाया है.

आलिया करण को नाखुश नहीं करना चाहती हैं. हालांकि आलिया ने इसके पीछे कुछ और वजह बताई है. आलिया का कहना है कि वह अभी 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के लिए शूट कर रही हैं और उनके पास 'गोलमाल 4' के लिए बिल्कुल भी समय नहीं है.
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल