सलमान खान ने की राज ठाकरे से अपील, शाहरुख और करण को बख्श दें

सलमान खान ने की राज ठाकरे से अपील, शाहरुख और करण को बख्श दें मुंबई: बॉलीवुड में अपनी दबंगई के लिए मशहूर अभिनेता सलमान खान ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे से फोन पर अपील की है कि वे करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' व शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' को शांतिपूर्वक रिलीज हो जाने दें।

हालांकि इससे पहले सलमान ने कहा था कि बॉलीवुड किसी के बाप की जागीर नहीं है। लेकिन अचानक राज ठाकरे से इस तरह की अपील करना चौंकाने वाला जरूर है।

गौरतलब है कि उड़ी हमले के बाद मनसे के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तानी एक्टर्स को भारत छोड़ कर चले जाने को कहा और धमकी दी कि अगर वे 48 घंटे के अंदर नहीं गए तो नतीजे अच्छे नहीं होंगे। इतना ही नहीं शाहरुख अभिनीत फिल्म 'रईस' से माहिरा खान के सारे शॉट्स काटने को कहा था साथ ही धमकी भी दी थी कि अगर सीन नहीं काटे गए तो फिल्म रिलीज नहीं होगी।

वहीं सलमान की एक तस्वीर भी सामने आईं है इस तस्वीर में सलमान बाइक पर घूमते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सल्लू डेनिम शर्ट, चेकर्ड वेस्ट औश्र ट्रैक पैंट्स पहन कर रॉयल एन्फील्ड बाइक पर घूमते नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि सलमान इन दिनों फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग कर रहे हैं और जब भी उन्हें समय मिलता है तो वे साइट सीन के लिए निकल पड़ते हैं।

वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल