Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

काटजू ने शहीदों और बिहारियों का उड़ाया भद्दा मजाक

काटजू ने शहीदों और बिहारियों का उड़ाया भद्दा मजाक नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस और प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया के पूर्व चेयरमैन जस्टिस मार्कंडेय काटजू अक्सर विवादित बयान देने की वजह से चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने हद ही कर दी। काटजू ने उरि हमले में शहीद हुए जवानों और पूरे बिहार का अपमान किया है। हालांकि बाद में उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मैं मजाक कर रहा था।

जस्टिस मार्कंडेय काटजू ने फेसबुक पर शहीदों और बिहारियों का उड़ाया मजाक

जस्टिस काटजू ने फेसबुक पर पाकिस्तान को संबोधित करते हुए लिखा, पाकिस्तान के लोग आइये, इस विवाद को हम सब लोग मिलकर खत्म करते हैं. एक शर्त पर हम आपको कश्मीर देंगे, साथ में आपको बिहार भी लेना होगा। ये एक पैकेज डील है या तो दोनों, या फिर कुछ नहीं। हम सिर्फ कश्मीर नहीं देंगे, मंजूर है क्या?

जस्टिस काटजू यहीं पर नहीं रुके उन्होंने आगे लिखा, पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने भी आगरा वार्ता के दौरान पाकिस्तान के तत्कालीन राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ को ये ऑफर दिया था लेकिन मूर्ख मुशर्रफ ने इसे रिजेक्ट कर दिया था। अब एक बार फिर से ये ऑफर है, मत चूक ऐ चौहान।

काटजू ने परसों यानी 25 सितंबर को शाम 6 बजकर 51 मिनट पर ये पोस्ट फेसबुक पर डाला था। तब से इस पर सैकड़ों लोग अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। काटजू की निंदा करने और शहीदों का अपमान बताते हुए लोग अपनी राय जाहिर कर रहे हैं। अपने खिलाफ बढ़ते विरोध को देख कर काटजू ने एक चैनल को सफाई देते हुए कहा कि मैंने ये सब मजाक में कहा था। लेकिन अपने बयान पर माफी नहीं मांगी और कहा कि लोगों में सेस ऑफ ह्यूमर की कमी है।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल