रिलायंस जिओ को बीएसएनएल की टक्कर, लाइफटाइम फ्री वॉयस कॉलिंग

जनता जनार्दन डेस्क , Sep 22, 2016, 12:59 pm IST
Keywords: Reliance Jio   BSNL   BSNL package   Reliance Jio package   बीएसएनल   रिलायंस जिओ   बीएसएनल प्लान   रिलायंस जिओ प्लान   
फ़ॉन्ट साइज :
रिलायंस जिओ को बीएसएनएल की टक्कर, लाइफटाइम फ्री वॉयस कॉलिंग नई दिल्ली: बीएसएनल ने रिलायंस जिओ को कड़ी टक्कर देने के लिए एक शानदार प्लान लांच किया है। जिओ ऑफर के मुकाबले में ये पहली कंपनी है जिसने अपने टैरिफ में कटौती की है। जहां रिलायंस जिओ ने केवल 4जी यूजर्स के लिए ही अपनी सर्विसेस लांच की हैं वहीं दूसरी तरफ बीएसएनएल का प्ला्न 2जी और 3जी यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा।

क्या है प्लान?

बीएसएनएल के चेयरमैन अनुपम श्रीवास्तपव ने बताया कि कंपनी यूजर्स को रिलायंस जिओ से भी सस्ता प्लान देने की योजना बना रही है। इस प्लान की कीमत 2 रुपये से 4 रुपये के बीच हो सकती है। इसके साथ ही अनुपम श्रीवास्तव ने ये भी बताया कि कंपनी यूजर्स को लाइफटाइम फ्री वॉयस प्लान भी देगी। जो नए साल में लांच किया जा सकता है।

किन ग्राहकों को मिलेगा ये ऑफर? ये ऑफर सिर्फ वही मोबाइल यूजर्स इस्तेमाल कर पाएंगे जिनके पास घर पर ब्रॉडबैंड कनेक्शवन भी है। प्राप्त खबरों की मानें तो कंपनी उन सभी लोगों के लिए वायर लाइन ऑपरेशंस को बढ़ा सकती है जो अधिकतर वक्त घर पर बीताते हैं।

बताया जा रहा है कि कंपनी यूजर्स के लिए जीरो-वॉयर-टैरिफ प्लान लेकर आएगी जो जिओ के 149 रुपये वाले प्लान से बेहद सस्ता होगा। आपको बता दें कि कंपनी की केरल, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, ओडिशा, पंजाब और उत्तिर प्रदेश में काफी अच्छी पकड़ है। हालांकि, मुंबई और दिल्ली जैसे बड़े शहरों में बीएसएनएल अपनी सर्विस नहीं देता है।
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल