वाराणसी में छात्र नेतृत्व ने फूंका शरीफ का पुतला

वाराणसी में छात्र नेतृत्व ने फूंका शरीफ का पुतला

वाराणसी: कश्मीर के निकट पाकिस्तान द्वारा सैनिकों पर हुए आतंकी हमले के विरोध में देश में प्रदर्शन है और प्रदर्शन के दौरान वाराणसी में आज हरिश्चन्द्र डिग्री कालेज के छात्रों ने अध्यक्ष प्रत्याशी कृष्णा यादव के नेतृत्व में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाजशरीफ का पुतला फूंका साथ ही पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए।

पुतला दहन के दौरान छात्रों ने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी भी की.इस मौके पर छात्र नेता कृष्णा यादव ने कहा कि पाकिस्तान ने कायरतापूर्ण तरीके से सो रहे सैनिकों पर हमला किया है और दिन प्रतिदिन कुछ न कुछ गन्दी हरकते करते रहा है।

साथ ही छात्र नेतृत्व ने एक आवाह्न में कह दिया है की इस घटना की जितनी भी निन्दा की जाए कम है.इसके साथ ही देश के प्रधानमंत्री द्वारा किये गये वादों की पोल भी खुल गयी है।

जब देश की रक्षा करने वाले ही सुरक्षित नहीं रहेंगे तो देश कहाँ से सुरक्षित होगा।अब समय आ गया है कि आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देने का कश्मीर के उरी में शहीद हुए १८ सैनिकों की मौत का जख्म हमारा देश किसी भी कीमत पर नहीं भर सकता है।

पुतला दहन में मुख्यरूप से शम्भू बेनवंशी, राजीत यादव,कृष्णा यादव,अमित कुमार विश्वकर्मा (दादु),गौरव रघुवंशी,अनूप सोनकर,रवि कुमार,मुकेश,विकास गुप्ता,सुधांशु सिंह,गौरव आदि कॉलेज के सैकड़ो छात्र एवं छात्राएं शामिल होकर विरोध प्रदर्शन किए। 

अन्य शिक्षा लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल