Saturday, 20 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

गुड़गांव: गैंगस्टर की बीवी को गोलियों से भूना

जनता जनार्दन डेस्क , Sep 02, 2016, 18:49 pm IST
Keywords: Wife of gangster shot dead   gangster Wife shot   गुड़गांव   गैंगस्टर की पत्नी का हत्या  
फ़ॉन्ट साइज :
गुड़गांव: गैंगस्टर की बीवी को गोलियों से भूना नई दिल्लीः दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुड़गांव की जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे गैंगस्टर की पत्नी की सरेराह गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब गैंगस्टर की बीवी अपनी 6 साल की बेटी को स्कूल छोड़ने के लिए बस स्टॉप पर पहुंची थी. करीब 3 महीने पहले गैंगस्टर की पत्नी ने अपने ही पति के खिलाफ जेल से फोन कर जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया था. पुलिस केस दर्ज करके इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, गुड़गांव के सोहना रोड पर अलीपुर गांव के बस स्टॉप पर सुबह करीब 8 बजे सुषमा राठी नाम अपनी 6 साल की बेटी को स्कूल बस में छोड़ने आई थी. वह जैसे ही अपनी बेटी को स्कूल बस में बिठा के आगे बढ़ी कार सवार हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसमें सुषमा को तीन से चार गोलियां लगी. उसकी वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई. फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. सुषमा को अस्पताल पहुंचाया.

अस्पताल में डॉक्टरों ने सुषमा को मृत घोषित कर दिया. गोली मारने वाले हमलावरों के बारे में कोई ठोस जानकारी तो पुलिस के हाथ नहीं लग पाई लेकिन इतना जरुर पता लगाने में सफल हो गई है कि बदमाशों ने वारदात में सेंट्रो कार का इस्तेमाल किया. इस केस में एक नया मोड़ तब आया जब पुलिस को सूचना मिली कि पलवल थाने के अंतर्गत आने वाले धतीर गांव में एक सेंट्रो कार जलती हुई मिली है. जानकारी मिलते ही गुड़गांव पुलिस के अधिकारी तुरंत पलवल के लिए रवाना हो गए.

पुलिस सूत्रों की माने तो गैंगस्टर अशोक राठी ने अपनी सास और साले की हत्या करवा दी थी. उस आरोप में अशोक राठी को पलवल की अदालत ने उम्र कैद की सजा सुनाई है. वहीं यूपी में एक हत्या के मामले में राठी को 10 साल की सजा सुनाई गई थी. हरियाणा में चल रहे एक अन्य मामले में 24 मार्च 2014 को यूपी पुलिस राठी को अदालत में पेश करने के लिए गुड़गांव लेकर आई थी. लेकिन एक होटल पर कॉन्स्टेबल को शराब पिला कर वह फरार हो गया था.

डीसीपी दीपक सहारन ने बताया कि गुड़गांव पुलिस ने गैंगस्टर अशोक राठी को धर दबोचा था. इसके बाद से वह जेल की सलाखों के पीछे अपनी सजा काट रहा है. कुछ दिन पहले उसकी पत्नी सुषमा राठी ने गुड़गांव पुलिस को जानकारी दी थी कि उसके पति ने जेल से उसे फोन कर जान से मारने की धमकी दी है. राठी पर 26 से ज्यादा हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, डकैती, फिरौती जैसे संगीन मामले दर्ज हैं. पुलिस इस मामले में केस दर्ज करके हत्यारों की तलाश कर रही है.
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल