Wednesday, 24 April 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

जियो को टक्कर देने एयरटेल का ऑफर, 250 में 10GB डाटा

जियो को टक्कर देने एयरटेल का ऑफर, 250 में 10GB डाटा नई दिल्ली: रिलायंस जियो से टक्कर लेने के उद्देश्य से एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए नया प्लान लांच किया है। इसके अंतर्गत कंपनी पुराने और नए दोनों ग्राहकों को केवल 250 रुपए कीमत में 10GB 4G डाटा प्रदान कर रही है, यह स्कीम सैमसंग गैलेक्सी J सीरीज के चुनिंदा स्मार्टफोन के साथ ही उपलब्ध है।

सैमसंग या एयरटेल ने इन हैंडसेट के नाम का खुलासा नहीं किया है। इसके साथ ही जिन इलाकों में अभी 4G सुविधा उपलब्ध नहीं है, उन्हें 10GB 3G डाटा मिलेगा, हालांकि 10GB 3G में 9GB नाइट के लिए उपलब्ध होगा।

इस ऑफर के बारे में भारती एयरटेल के मार्कीट ऑपरेशन निर्देशक अजय पुरी ने कहा कि हम सैमसंग J सीरीज के साथ अपने रिश्तों को आगे बढ़ा रहे हैं। इससे हम बहुत खुश हैं।

हमें यकीन है कि इससे यूजर्स को बेहतरीन डिवाइस में 2जी नैटवर्क का मजा मिलेगा। ग्राहक इस ऑफर को पाने के लिए सैमसंग J सीरीज फोन से www.airtel.in/handset-offers वैबसाइट पर लॉगऑन करना होगा।

इसके बाद यहां पर दिए गए स्टेप्स को करने के बाद , इस दौरान फोन में इंटरनैट एयरटेल सिम से चलता होना चाहिए। इसके अलावा यूजर अपने नजदीकी एयरटेल रिटेल आऊटलेट्स पर भी जाकर इस ऑफर को एक्टिवेट करा सकते हैं।
अन्य बाजार लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल