कैटरीना कैफ ने लिया दीपिका पादुकोण से बदला

जनता जनार्दन डेस्क , Aug 20, 2016, 13:52 pm IST
Keywords: बॉलीवुड एक्ट्रेस   दीपिका पादुकोण   कैटरीना कैफ   कैटफाइट   Katrina Kaif Deepika Padukone   
फ़ॉन्ट साइज :
कैटरीना कैफ ने लिया दीपिका पादुकोण से बदला

एक ही मैदान के दो खिलाड़ियों में जंग होना आम बात है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बीच चलता रहता है। दोनों ही इंडस्‍ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार की जाती हैं और उनकी कैटफाइट से भी सभी वाकिफ हैं।

हाल ही में दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से दोनों फिर से चर्चा में हैं। मीडिया में आाई खबरों के मुताबिक, कुछ दिनों पहले फिल्‍म मेकर आनंद एल रॉय ने अपनी आने वाली फिल्‍म के लिए बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के आपोजिट कैटरीना कैफ को कास्‍ट किया थ.

बात फाइनल हो चुकी थी लेकिन आखिर में आनंद ने पलटी मार दी। अब उन्‍होंने अपने एक बयान में कहा कि उनकी आने फिल्‍म में शाहरुख के आपोजिट दीपिका नजर आयेंगी। आनंद के फैसला बदलने का कारण दीपिका को बताया जा रहा है। दीपिका और शाहरुख की जोड़ी 'ओम शांति ओम' के बाद 'चेन्‍नई एक्‍सप्रेस' में भी सुपरहिट रही थी।

कुछ दिनों पहले ही खबर आ रही थी कि करण जौहर अपनी आने वाली फिल्‍म में नयी जोड़ी को कास्‍ट करना चाहते हैं। इसके लिए वे फवाद खान के आपोजिट दीपिका को कास्‍ट करना चाह रहे थे। फिल्‍म को शकुन बत्रा डायरेक्‍ट करने वाले हैं। बात लगभग फाइनल हो चुकी थी लेकिन बीच में कैटरीना की एंट्री हो गई।

करण और कैटरीना अच्‍छे दोस्‍त हैं। ऐसे में कैटरीना ने इस फिल्‍म को लेकर अपनी दिलचस्‍पी दिखाई तो करण ने अपना फैसला बदल दिया। कैटरीना और फवाद की जोड़ी पहली बार इस फिल्‍म में नजर आयेगी। बताया जा रहा है कि दीपिका को इस फिल्‍म के लिए डेट्स की समस्‍या आ रही थी।

बता दें कि करण और आनंद एल रॉय की फिल्‍म की शूटिंग लगभग एक साथ इसी साल नवंबर में शूरू होने वाली है।

वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल