भाजपा नेता ब्रजपाल तेवतिया पर गाजियाबाद में एके-47 से हमला, हालत गंभीर

जनता जनार्दन संवाददाता , Aug 12, 2016, 6:48 am IST
Keywords: Brijpal Teotia   AK-47-wielding assailants   Brijpal Teotia attacked   Brijpal Teotia shot at   SUV   Rawli Road   Ghaziabad Police   भाजपा नेता   ब्रजपाल तेवतिया   एके-47 राइफल   तेवतिया पर हमला   
फ़ॉन्ट साइज :
भाजपा नेता ब्रजपाल तेवतिया पर गाजियाबाद में एके-47 से हमला, हालत गंभीर गाजियाबादः मुरादनगर में रावली रोड पर टेलीफोन एक्सचेंज के पास गुरुवार देर शाम भाजपा नेता ब्रजपाल तेवतिया के काफिले पर बदमाशों ने एके-47 राइफल से ताबड़तोड़ फायरिंग की. दोनों ओर से 100 राउंड से ज्यादा फायरिंग हुई. इस हमले में तेवतिया समेत छह लोग घायल हो गए.

सूचना के अनुसार, बदमाश लग्जरी कार में सवार थे. अन्य घायलों को सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तेवतिया को नोएडा के फोर्टिस अस्पताल भेजा गया है.

तेवतिया गुरुवार को रावली रोड स्थित गांवों के दौरे पर थे। शाम 7:45 बजे वह वापस गाजियाबाद लौट रहे थे. तभी रावली सुराना मार्ग पर टेलीफोन एक्सचेंज के पास सामने से आ रही फॉच्र्यूनर कार में सवार बदमाशों ने उनके काफिले को रोका और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

उत्तर प्रदेश के अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) दलजीत चौधरी के मुताबिक ब्रजपाल तेवतिया पर दो अलग-अलग फार्च्यूनर गाड़ी से आए लोगों ने अचानक हमला कर दिया.

अचानक हमले के बाद काफिले में चल रहे गनर ने भी जवाबी फायरिंग की। गाजियाबाद के एसएसपी केएस इमेनुएल ने कहा कि हमलावरों की पहचान की जा रही है.

वहीं मेरठ ज़ोन के पुलिस महानिरीक्षक सुजीत पांडेय समेत कई आला अधिकारी भी ग़ाज़ियाबाद पहुंच गए हैं, लेकिन अभी तक न तो हमलावर पकड़ में आए हैं और न ही वह गाड़ी ट्रेस की जा सकी है, जिससे हमला किया गया.

पुलिस घटना के पीछे पुरानी रंज़िश मान रही है. ब्रजपाल तेवतिया भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं और 2012 में मुरादनगर विधानसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुके हैं.
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल