Thursday, 28 March 2024  |   जनता जनार्दन को बुकमार्क बनाएं
आपका स्वागत [लॉग इन ] / [पंजीकरण]   
 

केरल पर्यटन के अनूठे अभियान की पाटा पुरस्कारों में मची धूम

केरल पर्यटन के अनूठे अभियान की पाटा पुरस्कारों में मची धूम तिरुवनंतपुरमः केरल पर्यटन ने पेसिफिक एशिया ट्रेवल एसोसिएशन (पाटा) पुरस्कारों में दो स्वर्ण पदक हासिल किए. केरल पर्यटन को ये पुरस्कार लीक से हट कर शुरू किए गए उसके अभिनव अभियानों के लिए मिले हैं. इन अभियानों ने राज्य की 'आवश्यक गंतव्य' के रूप में छवि बनाई.

केरल पर्यटन को मार्केटिंग मीडिया में 'ट्रेवल एडवरटाइजमेंट ब्राडकास्ट मीडिया' की श्रेणियों में तथा 'ई - न्यूजलेटर' में दो स्वर्ण पदक मिले. ये पदक क्रमश: सफल 'विजिट केरल' टेलीविजन प्रसारण अभियान तथा लोकप्रिय केरल टूरिज्म ई - न्यूजलेटर के लिए दिए गए.

राज्य के पर्यटन मंत्री ए.सी. मोइदीन ने कहा, "अत्यधिक प्रभावशाली पाटा पुरस्कारों में दो पुरस्कार जीतना एक जबरदस्त उपलब्धि है. यह सफलता इस बात को दर्शाती है कि केरल पर्यटन की अत्याधुनिक मार्केटिंग तकनीकों ने राज्य की छवि को इनबाउंड पर्यटन बाजार के लिए प्रतिष्ठित स्थलों के क्षेत्र में शीर्ष स्थान पर ला दिया है."

ये पुरस्कार जकार्ता, इंडोनेशिया में 9 सितंबर को होने वाले पाटा गोल्ड पुरस्कार लंच और प्रस्तुति के दौरान दिए जाएंगे. यह पाटा ट्रेवल मार्ट का एक अभिन्न अंग है. इस साल इस पुरस्कार को दुनिया भर के 71 संगठनों और व्यक्तियों की ओर से 212 प्रविष्टियां मिली.

केरल को दुनिया में उभरते हुए शीर्ष गणतव्य के लिए पाटा सीईओ चैलेंज पुरस्कार, 2015 से सम्मानित किया जा चुका है. गत वर्ष केरल पर्यटन को मुजिरिस हेरिटेज प्रोजेक्ट के लिए विरासत और संस्कृति श्रेणी में पाटा गोल्ड से सम्मानित किया गया था.
अन्य यात्रा & स्थान लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल