विदेश नीति से ज्यादा 'प्रचार' नीति में व्यस्त हैं मोदी: लालू प्रसाद

विदेश नीति से ज्यादा 'प्रचार' नीति में व्यस्त हैं मोदी: लालू प्रसाद
नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने न्यूक्लियर्स सप्लायर्स ग्रुप (एनएसजी) में भारत की हुई हार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है.
 
लालू यादव ने शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की इफ्तार पार्टी से निकलने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी देश में कुछ नहीं किये और अब विदेश में भी फेल हो गये हैं. 
 
प्रधानमंत्री ने देश की अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर थू-थू करा दी है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने जिस तरह अमेरिका के साथ समझौता किया था वह पूरी तरफ फेल हो गया है. 
 
मोदी की विदेश नीति भी फेल हो चुकी है. श्री प्रसाद ने विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष डा. प्रवीण तोगड़िया के राममंदिर के बयान पर कहा कि तोगड़िया जैसे लोगों के बातों पर हम ध्यान नहीं देते हैं. 
  
उन्होंने कहा कि मंदिर मुद्दे पर उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछना चाहिये. उन्होंने कहा कि मंदिर मुद्दे की समस्या का हल न्यायालय में ही होगा. 
 
उन्होंने आम आदमी पार्टी के विधायक द्वारा एक व्यक्ति की पिटाई के सवाल पर कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायकों की करतूत सामने आने लगी है. आप विधायक का दिमाग खराब हो गया है. 
 
उन्होंने मोतिहारी में हुए गैंग रेप के सवाल पर कहा कि घटना के बारे में मुझे जानकारी नहीं है. हालांकि पुलिस दोषी व्यक्तियों के विरुद्ध कार्रवाई करेगी.
अन्य राजनीतिक दल लेख
वोट दें

क्या आप कोरोना संकट में केंद्र व राज्य सरकारों की कोशिशों से संतुष्ट हैं?

हां
नहीं
बताना मुश्किल